32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता से रांची आ रही बस देवड़ी मंदिर के पास पलटी

रांची : कोलकाता से रांची आ रही एक निजी बस मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. दुर्घटना प्रसिद्ध देवड़ी मंदिर के पास हुई. मंदिर रांची-टाटा रोड के तमाड़ इलाके में है. दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आयी. लेकिन, राज्य की सबसे महत्वपूर्ण सड़क पर लगातार हो रही दुर्घटनाअों के कारण इस मार्ग से आना-जाना […]

रांची : कोलकाता से रांची आ रही एक निजी बस मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. दुर्घटना प्रसिद्ध देवड़ी मंदिर के पास हुई. मंदिर रांची-टाटा रोड के तमाड़ इलाके में है.

दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आयी. लेकिन, राज्य की सबसे महत्वपूर्ण सड़क पर लगातार हो रही दुर्घटनाअों के कारण इस मार्ग से आना-जाना करनेवाले लोग चिंतित हैं. इसी सड़क पर पिछले दिनों भीषण सड़क हादसा हुआ था.

रांची नगर निगम के सफाईकर्मियों के बच्चे भी मनायेंगे दुर्गा पूजा, सीएम के हस्तक्षेप से हुआ वेतन का भुगतान

ज्ञात हो कि मंगलवार सुबह साईं ट्रेवल्स की बस कोलकाता से रांची आ रही थी. सड़क किनारे खोदे गये गड्ढे की वजह से बस अनियंत्रित हो गयी. इसके बाद बस सड़क किनारे एक खेत में पलट गयी.

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी. हालांकि, थोड़ी ही देर में आसपास के ग्रामीण वहां पहुंच गये. ग्रामीणों ने सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला.

ऑनलाइन जमीन रजिस्ट्री की पोल खुली, सांसद-मेयर को भाजपा की जमीन रजिस्ट्री कराने में लगे चार घंटे

बताया जा रहा है कि हादसे के समय चालक समेत कुल 45 यात्री बस पर सवार थे. कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आयी हैं. यहीं लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया.

सूचना मिलने पर तमाड़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ही यात्रियों को ले जाने के लिए कई वाहनों की व्यवस्था की और सभी लोगों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया.

गैंग्स ऑफ वासेपुर में बढ़ी तकरार, फहीम विरोधी के घर आधी रात को बमबाजी की

बताया जाता है कि बस पलटने के कारण महिला यात्री बस में ही फंस गयी. बस की खिड़कियों से सभी को बाहर निकाला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें