27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रघुवर सरकार को छतीसगढ़, गुजरात भेज देंगे : हेमंत सोरेन

धनबाद : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने आज यहां कहा कि जनता की सुरक्षा नहीं. बल्कि लोगों को भूमिगत आग व अन्य खतरों के नाम पर डरा कर झरिया, कतरास सहित अन्य अकूत कोयला भंडार वाले इलाका को खाली कराना भाजपा सरकार का एजेंडा है.दो दिनों के धनबाद दौरे पर आये श्री […]

धनबाद : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने आज यहां कहा कि जनता की सुरक्षा नहीं. बल्कि लोगों को भूमिगत आग व अन्य खतरों के नाम पर डरा कर झरिया, कतरास सहित अन्य अकूत कोयला भंडार वाले इलाका को खाली कराना भाजपा सरकार का एजेंडा है.दो दिनों के धनबाद दौरे पर आये श्री सोरेन ने सोमवार को यहं पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यहां के कोयला भंडार पर अडाणी, अंबानी जैसे उद्योगपतियों की नजरें हैं. अडाणी. अंबानी के प्रतिनिधि यहां का दौरा कर प्लान बना चुके हैं. उनकेप्लान के अनुसार ही सरकार यहां अचानक धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन को बंद करने का ऐलान करती है. अब झरिया को उजाड़ने में लगी है. पूरे कोयलांचल में गरीब विस्थापितों की फौज खड़ी की जा रही है. कहा रघुवर सरकार को बने हुए ढाई वर्ष से अधिक हो गये. अभी तक एक भी जन कल्याण का काम नहीं हुआ.
रघुवर सरकार को गुजरात, छत्तीसगढ़ भेज देंगे
श्री सोरेन ने कहा कि सीएम रघुवर दास कहते हैं कि उनकी पूर्ण बहुमत की सरकार है.जो मर्जी सो करेंगे. अगले चुनाव में उन्हें पूर्ण बहुमत से हरा कर ,पैक कर गुजरात, छत्तीसगढ़ भेज देंगे. झामुमो भी मिशन 2019 की तैयारी में जुट गया है.
इशारों में बाहुबली विधायक पर निशाना
पूर्व सीएम ने बिना किसी का नाम लिये हुए कहा कि रघुवर सरकार के कार्यकाल में सारे अनैतिक कार्य हो रहे हैं. धनबाद के एक बाहुबली विधायक जो कोयला माफिया के रूप में ज्यादा विख्यात हैं को कोयला चोरी कराने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराया गया है. एस्कोर्ट दिया गया है. जनता सब देख रही है. सबको चुनाव में हिसाब देना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें