26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवाहिता की गला दबा कर हत्या

पूर्णिया : सदर थाना क्षेत्र के रामबाग में एक 30 वर्षीया विवाहिता की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार की सुबह सात बजे की बतायी जा रही है. मृतका का नाम पूजा देवी है. मृतका के पिता सुभाषनगर के दिलीप पोद्दार के बयान पर उसके पति सूरज पोद्दार एवं ससुर प्रकाश पोद्दार […]

पूर्णिया : सदर थाना क्षेत्र के रामबाग में एक 30 वर्षीया विवाहिता की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. घटना सोमवार की सुबह सात बजे की बतायी जा रही है. मृतका का नाम पूजा देवी है. मृतका के पिता सुभाषनगर के दिलीप पोद्दार के बयान पर उसके पति सूरज पोद्दार एवं ससुर प्रकाश पोद्दार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सूरज पोद्दार एवं प्रकाश पोद्दार निजी वाहन के चालक हैं. इस मामले में प्रकाश पोद्दार ने बताया कि घटना सुबह 07 बजे से 8 बजे के बीच हुई. जिस समय घटना हुई सूरज एवं वे घर के बाहर गाड़ी धो रहे थे. जबकि उनकी पत्नी सुनीता देवी घर से बाहर गयी थी. उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. आवाज देने एवं खटखटाने के दौरान दरवाजा नहीं खुला तो तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और पूजा देवी को बिछावन पर मृत देखा. जबकि मृतका की सास ने बताया कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और पूजा मृत पड़ी हुई थी. जबकि पति ने बताया कि पूजा सुबह बिल्कुल स्वस्थ थी.

जब वह घर के अंदर आया तो कमरे में मृत देखी गयी.

परिवार के सदस्यों के बयान में अंतर पाया गया. वहीं पड़ोसियों ने बताया कि रविवार की रात पूजा देवी के साथ उसके ससुराल वालों ने काफी मारपीट की थी. मृतका के मायके पक्ष के रिश्तेदारों ने भी बताया कि शादी के बाद पूजा देवी का पति, सास एवं ससुर से बराबर विवाद चल रहा था. पूजा देवी की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी और उसे एक पुत्री भी है.
मामले को लेकर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पूजा देवी की हत्या की गयी है. मृतका के पिता के बयान पर आरोपित पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि संभव है कि महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गयी है. मृतका के गले में जख्म के निशान हैं. उसके सिर एवं पेट पर मारपीट चोट के निशान पाये गये थे. बहरहाल पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें