27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल के दलाली वाले बयान पर भड़की BJP, शाह बोले उनके ‘मूल” में ही खोट

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों की खून का दलाली करने संबंधी लगाये गये आरोप पर आज भारतीय जनता पार्टीके अध्यक्ष अमित से तीखा पलटवार किया. भाजपा अध्यक्ष ने आज यहां एक प्रेस कान्फ्रेंस बुला कर कहा कि लगता है कि राहुल के मूल में ही खोट है. […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों की खून का दलाली करने संबंधी लगाये गये आरोप पर आज भारतीय जनता पार्टीके अध्यक्ष अमित से तीखा पलटवार किया. भाजपा अध्यक्ष ने आज यहां एक प्रेस कान्फ्रेंस बुला कर कहा कि लगता है कि राहुल के मूल में ही खोट है. राहुल गांधीनेकल यूपी की यात्रा से लौटने के बादबयानदिया था किमोदीजवानों के खून के पीछेछिपेहैं और उनकेखून कीदलालीकर रहेहैं. राहुल गांधी ने यह बयान हाल में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सैनिकों पर आतंकियों के खिलाफ किये गये सर्जिकल स्ट्राइक के संदर्भ में दिया.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने व विरोधी बयान देने का सिलसिला आप पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने शुरू किया. जिसके बाद पाकिस्तान में केजरीवाल सपोर्ट पाकिस्तान ट्रेंड करने लगा, इसके बाद छिटपुट बयान आये, लेकिन कल राहुल गांधी का जवानों के खून की दलाली वाला बयान सभी सीमाओं को लांघ गया. अमित शाह ने कहा कि यह सेना की वीरता व सवा सौ करोड़ भारतीयों का अपमान है.

अमित शाह ने कहा कि मैं मानता हूं कि राहुल गांधी के जेहन में दलाली शब्द है. बोफोर्स, टू जी आदि हर चीज में दलाली खायी गयी है. शाह ने कहा कि सेना के जवान के खून का कोई मूल्य नहीं हो सकता है. आज सेना तकनीक से लैश है. उन्होंने कहा कि मौत के सौदागर, जहर की खेती और खून की दलाली जैसे बयान कांग्रेस की ओर से दिये गये. मौत का सौदागर कहा था तो गुजरात में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आयी, जहर की खेती कहा तो भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आयी और अब खून की खेती कह रहे हैं तो मुझे मालूम नहीं कि इसका क्या मतलब है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जवानों का कोई अपमान नहीं कर सकता है,नही जवानों का सिर काट कर कोई आज अपमान नहीं कर सकता है. उनके पीछे मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति वाली सरकार खड़ी है.

अमित शाह ने कहा कि 1971 का अखबार खोल का देख लें हमारे किसी बड़े नेता ने उस समय के युद्ध में कोई सवाल नहीं खड़ा किया था. अमित शाह ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक पर हो सकता है कि हमारे किसी तहसील स्तर के कार्यकर्ता ने उत्साह में कुछ कह-बोल दिया हो, यह हो सकता है क्योंकि पूरा देश उत्साहित है. शाह ने कहा कि हो सकता है किसी कार्यकर्ता ने पोस्टर लगा दिया हो,उसेभी नजरअंदाज करना चाहिए, भारतीय जनता पार्टी आज नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज आैर अरुण जेटली के नाम से जानी जाती है.

अमित शाह ने कहा कि सवाल उठता है कि जब पूरा देश उत्साहित है तो राहुल गांधी को उत्साह क्यों नहीं होता, लगता है उनके मूल में ही खोट है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बड़े-बड़े मसलों पर उन्हें बयान नहीं देना चाहिए. उन्होंने सबूत मांगने वालों से कहा कि पाकिस्तान में मचे हड़कंप का ही विश्लेषण कर लें तो आपको सबूत मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपध्यक्ष राहुल गांधी के बयान की भर्त्सना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस पर अपना पक्ष स्पष्ट करना चाहिए और दलाली शब्द को अपनी पार्टी तक ही सीमित रखना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें