26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट दर्द के नाम पर बिक रही थी नकली दवा!

पटना : पेट दर्द के नाम पर नकली दवा बेचे जाने का अनुमान बिहार औषधि विभाग ने लगायी है. हालांकि, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आयेगी. दरअसल मंगलवार को पुलिस विभाग की सूचना पर औषधि विभाग की टीम ने गोविंद मित्रा रोड स्थित एनसी घोष लेन गली में संचालित […]

पटना : पेट दर्द के नाम पर नकली दवा बेचे जाने का अनुमान बिहार औषधि विभाग ने लगायी है. हालांकि, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आयेगी. दरअसल मंगलवार को पुलिस विभाग की सूचना पर औषधि विभाग की टीम ने गोविंद मित्रा रोड स्थित एनसी घोष लेन गली में संचालित हो रही अमृत फॉर्मा दवा दुकान पर छापेमारी की.

दर्जनों तरह की दवाएं चेक की गयी, लेकिन एक तरह की दवाओं पर औषधि विभाग को संदेह हुआ. उसे जब्त किया गया. पीरबहोर थाना अध्यक्ष के आलम ने बताया कि अप्रैक्सी होम नाम की दवा जब्त की गयी है. इसमें कैप्सूल व सीरफ दोनों हैं.

यह दवा पेट दर्द की है, औषधि विभाग को नकली होने के संदेह लगा है. उन्होंने बताया कि कुल 70 हजार रुपये की दवा जब्त कर सेंपल के लिए भेजा जायेगा. इसके अलावा अमृत फॉर्मा के घर पर भी छापेमारी की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें