26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोती रही कोतवाली पुलिस, 50 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने एटीएम गार्ड का काटा गला

पटना : चार अपराधियों ने राजधानी की हृदय स्थली कोतवाली थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने मौर्या लोक में मौजूद सेंट्रल बैंक अॉफ इंडिया की एटीएम को तोड़ कर लूटने का प्रयास किया और ड्यूटी पर तैनात गार्ड कुंदन कुमार मालाकार […]

पटना : चार अपराधियों ने राजधानी की हृदय स्थली कोतवाली थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने मौर्या लोक में मौजूद सेंट्रल बैंक अॉफ इंडिया की एटीएम को तोड़ कर लूटने का प्रयास किया और ड्यूटी पर तैनात गार्ड कुंदन कुमार मालाकार उर्फ पप्पू (40) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी.
अपराधियों ने एटीएम में इंट्री करते ही सफेद पाउडर गार्ड के मुंह पर फेंक दिया. इससे एटीएम के अंदर धुंध फैल गयी. इस दौरान अपराधियों ने सीसीटीवी का फेस भी घुमा दिया, फिर घटना को अंजाम दिया है.
अपराधियों ने गार्ड के गरदन, गला और पेट पर वार किया. हत्या के बाद अपराधियों ने एटीएम को तोड़ा तो जरूर, पर कैश बॉक्स नहीं निकाल पाये. इसके बाद एटीएम का शटर गिरा कर अपराधी फरार हो गये. यह सब कुछ कोतवाली से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई. लेकिन, पुलिस को भनक तक नहीं लगी. जबकि, कोतवाली टी पर पुलिस मौजूद रहती है. इस घटना ने पुलिस की मुस्तैदी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. इस घटना के बाद कोतवाल अविनाश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उनकी जगह पर इंस्पेक्टर रमाशंकर प्रसाद को चार्ज दिया गया है.
मांगी बेटे की नौकरी : कुंदन कुमार की हत्या के बाद शव का पाेस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद शाम को जब परिजन शव लेकर वापस घर आये, तो एक बार फिर शाम के चार बजे गोलघर के पास सड़क जाम कर दिया. घरवाले मांग कर रहे थे कि बैंक का सरकारी पैसा बचाने में कुंदन की हत्या हुई है, इसलिए उसके बेटे को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए. परिवारवालों ने सिक्यूरिटी कंपनी पर भी सवाल उठाया है.
चार लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम, पांच घंटे तक सड़क जाम, हंगामा, कोतवाल लाइन हाजिर
पुलिस से नोक-झोंक : हत्या की जानकारी होने पर कुंदन के घरवाले और मोहल्ले के लोग एटीएम के पास पहुंच गये. लोगाें ने एटीएम से लाश निकाली और कोतवाली टी के पास बीच सड़क पर रख दिया. आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क जाम कर दिया. करीब पांच घंटे तक सड़क को जाम रखा गया. इसके बाद एसएसपी का प्रभार देख रहे एसपी ग्रामीण एलएम प्रसाद मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस से नोक-झोंक भी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें