26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोधगया नगर पंचायत के नौ सदस्यों काे नोटिस

पटना: पटना उच्च न्यायालय ने बोधगया नगर पंचायत के नौ सदस्यों को नोटिस जारी किया है. कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश इकबाल अहमद अंसारी और जस्टिस समरेंद्र प्रताप सिंह की कोर्ट ने सोमवार को नगर पंचायत के नौ सदस्यों को नोटिस जारी किया. इन पर मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था. […]

पटना: पटना उच्च न्यायालय ने बोधगया नगर पंचायत के नौ सदस्यों को नोटिस जारी किया है. कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश इकबाल अहमद अंसारी और जस्टिस समरेंद्र प्रताप सिंह की कोर्ट ने सोमवार को नगर पंचायत के नौ सदस्यों को नोटिस जारी किया. इन पर मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था. और जब वोटिंग की तिथि निर्धारित हुई तो कुल 19 सदस्यों में नौ बाहर हो गये. अरविंद कुमार की लोक हित याचिका की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बैठक से बाहर निकलने वाले सभी नौ सदस्यों को नोटिस जारी किया है.
आइजीआइसी मामले में स्वास्थ्य महकमे के प्रधान सचिव हुए हाजिर : पटना उच्च न्यायालय में सोमवार को इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में आॅपरेशन बंद होने को लेकर दायर याचिका की सुनवाई हुई. कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश इकबाल अहमद अंसारी और जस्टिस समरेंद्र प्रताप सिंह की कोर्ट में स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव आरके महाजन उपस्थित हुए. सरकार की ओर से कोर्ट को बताया गया कि अस्पताल के कामकाज में लगातार सुधार हो रहा है.
कोर्ट सरकार की जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ. कोर्ट ने 18 मई को एक्क्शन टेकेन रिपोर्ट देने को कहा है. कोर्ट ने कहा अस्पताल में बुनियादी सुविधाएं बहाल करने के लिए सरकार ने जो इंतजाम किये हैं, उसकी विस्तृत जानकारी दी जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें