20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह पर केस गलत नीतीश पर हो एफआइआर : भूपेंद्र यादव

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि बेगूसराय के डीएम ने बिना तथ्यों की जांच किये ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर एफआइआर दर्ज कर दी है. इसके खिलाफ हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. आयोग के सामने सारे तथ्यों को ब्योरावार पेश करेंगे. उन्होंने कहा […]

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि बेगूसराय के डीएम ने बिना तथ्यों की जांच किये ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर एफआइआर दर्ज कर दी है. इसके खिलाफ हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. आयोग के सामने सारे तथ्यों को ब्योरावार पेश करेंगे.
उन्होंने कहा कि अमित शाह पर जो धाराएं लगायी गयी हैं, उनके तहत कहीं से मामला नहीं बनता है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने कादिरगंज, टिकारी समेत अन्य स्थानों पर अपने भाषण के दौरान भाजपा पर कई तरह से हमले करते हुए कहा था कि भाजपा के लोग हड्डी फेंकेगे और आपस में लड़वायेंगे, सावधान रहने की जरूरत है. सीएम का यह बयान समाज में कटुता और आशंकाओं को पैदा करने वाला है. इसके लिए उन पर एफआइआर दर्ज होना चाहिए.
सीएम सुनियोजित तरीके से राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह से बोल रहे हैं. चुनाव आयोग को स्वत: संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. भूपेंद्र यादव ने कहा कि रोजाना लालू प्रसाद वैमन्यस्ता फैलाने वाली बातें बोल रहे हैं. लालू के ‘गोमांस’ वाले बयान पर उन्होंने कहा कि इससे हिंदुओं की भा‌वनाओं को ठेस पहुंचा है. उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.
लालू को ‘चारा चोर’ बोलने पर अमित शाह का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एक जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने भी पशु चारा के गबन करनेवालों पर इस तरह के शब्द का प्रयोग किया था. जनता के सामने सही बात रखना कहीं से गलत नहीं है. इस दौरान झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, एमएलसी संजय मयूख, योगेंद्र पासवान समेत अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें