32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आय से अधिक संपत्ति में कार्रवाई, जेई के ठिकानों पर छापेमारी मिले एक करोड़ 62 लाख

पटना : आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने शनिवार को नवादा जिला परिषद के जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार के चार ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी में ब्यूरो को एक करोड़ 62 लाख की संपत्ति का पता चला है. निगरानी की टीम द्वारा जूनियर इंजीनियर के जिन ठिकानों पर छापेमारी की गयी […]

पटना : आय से अधिक संपत्ति मामले में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने शनिवार को नवादा जिला परिषद के जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार के चार ठिकानों पर छापेमारी की. छापेमारी में ब्यूरो को एक करोड़ 62 लाख की संपत्ति का पता चला है.
निगरानी की टीम द्वारा जूनियर इंजीनियर के जिन ठिकानों पर छापेमारी की गयी है,उसमें उनके पैतृक निवास नवादा जिले के कासीचक थाना के बाली गांव, नवादा जिला परिषद कार्यालय, नवादा शहर के वीआईपी कॉलोनी स्थित मकान और पटना के अलका कॉलोनी स्थित आवास शामिल हैं.
निगरानी सूत्रों का कहना है कि छापेमारी में जूनियर इंजीनियर के पास से 76 जगहों के जमीन के प्लॉट के पेपर मिले हैं. कुछ जमीन के पेपर दिल्ली-पटना के अलावा अन्य स्थलों के पाये गये हैं. इसमें 10 प्लाट की जमीन के पेपर नवादा स्थित आवास से बरामद किये गये हैं. छापेमारी में 30 पासबुक बरामद किये गये हैं.
इन सभी पासबुकों के आधार पर सभी खातों को सीज कर दिया गया है. इनके घर से 10 लाख का जेवर, 95 हजार नगद, दो गाड़ी और अन्य दस्तावेज बरामद किये गये हैं. जमीन के पेपर अधिक संख्या में नवादा और उसके आसपास के इलाकों के पाये गये हैं. इनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में जांच देर रात तक जारी थी. जांच पूरी होने के बाद और अधिक संपत्ति का पता चल सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें