26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश की अध्यक्षता में जदयू राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक खत्म, संगठन विस्तार पर हुई चर्चा

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक आज 1, अणे मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के आवास परसंपन्न हुई. नीतीश कुमार की अध्यक्षता में पार्टी की यह बैठक आज सुबह11 बजे शुरू हुई. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत सभी जिलाध्यक्ष, सभी […]

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक आज 1, अणे मार्ग स्थित मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के आवास परसंपन्न हुई. नीतीश कुमार की अध्यक्षता में पार्टी की यह बैठक आज सुबह11 बजे शुरू हुई. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत सभी जिलाध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के पदाधिकारी और राज्य कार्यकारिणी के करीब 200 सदस्यशामिल हुए. बैठक में पार्टी की आगामी रणनीति से जुड़े अहम मुद्दाें पर चर्चा हुई. बैठक के माध्‍यम से मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बैठक में संगठनिक कैलेंडर को आगे बढ़ाने पर जोर दिया गया. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने संगठन विस्तार पर कार्यकर्ताओं से बात की. जानकारी के अनुसार रविवार को पटना में जदयू की राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक में संगठन विस्‍तारकेसाथ ही आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा कियेजाने की बातबतायी जा रही है. जदयू आगामी दो अक्‍टूबर को बाल विवाह व दहेज प्रथा के खिलाफ अभियान शुरू करने जा रही है. बैठक में इस अभियान पर भी चर्चातयमानीजा रही है. यह अभियान आगामी चुनावों में पार्टी के अहम मुद्देमाने जा रहे हैं.

मालूम हाे कि एनडीए के साथ सरकार बनने के बाद आयोजितपार्टी की पहली कार्यकारिणी की बैठक में जदयू के भावी कार्यक्रम तय किये जाने की संभावना जतायी जा रही है.इससेपहले जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को उनके आवास में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई. इसमें कार्यकारिणी के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गयी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह ने उस पर अपना विचार रखा. बैठक में मुख्य रूप से राज्य कार्यकारिणी सदस्य सह विधान पार्षद संजय कुमार सिंह, विधायक लेसी सिंह, चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, डॉ रणवीर नंदन आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें… बिहार कांग्रेस की कलह सतह पर, अशोक चौधरी के पक्ष में खुल कर आये दिलीप चौधरी व संजय तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें