26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IGIMS में तेज प्रताप ने बांसुरी से बांधा समां, जमकर बजीं तालियां

पटना : बिहार में पटना स्थित आइजीआइएमएस में शनिवार को क्विज कंपीटीशन और कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बांसुरी बजा कर छात्रों का मन मोह लिया. इस मौके पर पुराने सिनेमा के गानों को नये तरीके […]

पटना : बिहार में पटना स्थित आइजीआइएमएस में शनिवार को क्विज कंपीटीशन और कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बांसुरी बजा कर छात्रों का मन मोह लिया. इस मौके पर पुराने सिनेमा के गानों को नये तरीके से पेश किया गया. कुछ छात्रों ने माइम और मिमिक्री भी की.

मंच परस्वास्थ्यमंत्री तेज प्रताप के बांसुरी वादन के बीच नीचे लड़कियां डांस कर उनका उत्साह बढ़ा रही थीं. वैसे तो डॉक्टरों के मनोरंजन के लिए मुम्बई से कई कलाकार आए थे, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव सब पर भारी पड़े. उन्होंने मंच से बांसुरी बजाना शुरू किया तो सभी मंत्रमुग्ध रह गये. स्वास्थ्य मंत्री का बांसुरी वादन खत्म होते ही जमकर तालियां बजीं.

कार्यक्रम में डायरेक्टर डॉ एनआर विश्वास व डॉ मनीष मंडल आदि मौजूद थे. वहीं, पटना मेडिकल कॉलेज के 92वें स्थापना दिवस के मौके पर शनिवार को डिबेट सोसाइटी अभिव्यक्ति का आयोजन किया गया. इसमें शराबबंदी विषय पर चर्चा हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें