36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RJD का सुशील मोदी पर पलटवार, पूछा- DyCM बनने के लिए आडवाणी को दिये थे कितने करोड़

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की संपत्ति को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी की ओर से लगातार लगाये जा रहे अारोपों पर आज पलटवार करते हुएराजदने उनसे सवाल पूछा है. राजद प्रवक्ता मनोज झा ने सुशील मोदी से पूछा है कि वह बताएं,उन्होंने उपमुख्यमंत्री बनने के लिए लालकृष्ण […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की संपत्ति को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी की ओर से लगातार लगाये जा रहे अारोपों पर आज पलटवार करते हुएराजदने उनसे सवाल पूछा है. राजद प्रवक्ता मनोज झा ने सुशील मोदी से पूछा है कि वह बताएं,उन्होंने उपमुख्यमंत्री बनने के लिए लालकृष्ण आडवाणी को कितने करोड़ रुपये दिए थे.

मालूम हाे कि भाजपा नेता सुशील मोदी ने बीते दो दिनों के भीतर लालू यादव पर केंद्र में मंत्री बनाने के लिए मकान व जमीन लेने के दो आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो पर रघुनाथ झाएवंकांतिसिंह को केंद्रीय मंत्री बनवाने के बदले उनका मकानऔर जमीन लेने का आरोप लगायाहै. राजद प्रवक्‍ता इसके बादसुशील मोदी पर हमला करते हुए उनसे उक्त सवाल किया है.

सुशील मोदी का एक और खुलासा, कहा- कांति सिंह को मंत्री बनवाने के लिए लालू ने राबड़ी के नाम लिखवाया जमीन

राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी सुबह कुछ, दोपहर में कुछ और शाम को कुछ और बयानदेते है. उन्होंने कहा कि जब किसी व्यक्ति का राजनीतिक चिंतन दिवालिएपन की हदें पार कर जाए तो वह सार्वजनिक रूप से उपलब्ध सूचनाओं में भी फरेब ढूढने की असफल कोशिश करता है. उन्होंने कहा कि दरअसल सुशील मोदीभाजपा में राजनीतिक हैसियत खो चुके हैैं और एक बार फिर से झूठएवं अफवाह को ढाल बनाकर 2018 में विधान परिषद की सदस्यताको हासिल करना चाहते हैैं.

इससे पहले मनोज झा ने आशियाना होम्स लिमिटेड और आशियाना लैैंडक्राफ्ट रियल्टी लिमिटेड की शेल कंपनियों के बारे में विस्तार सेचर्चा करते हुए सक्षम एजेंसी से इनकी निष्पक्ष जांचकीमांग कर चुके है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी उसपर चुप्पी साधे बैठे हैैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें