35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना और भुवनेश्वर के बीच चलेगी हमसफर स्पेशल ट्रेन

पटना : दीपावली व छठ पूजा के दौरान यात्रियों की भीड़ बढ़ जाती है. इन यात्रियों को पटना-भुवनेश्वर आने-जाने में परेशानी नहीं हो, इसको लेकर पूर्व मध्य रेल प्रशासन ने पटना-भुवनेश्वर के बीच हमसफर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि हमसफर स्पेशल भुवनेश्वर से […]

पटना : दीपावली व छठ पूजा के दौरान यात्रियों की भीड़ बढ़ जाती है. इन यात्रियों को पटना-भुवनेश्वर आने-जाने में परेशानी नहीं हो, इसको लेकर पूर्व मध्य रेल प्रशासन ने पटना-भुवनेश्वर के बीच हमसफर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है.
पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि हमसफर स्पेशल भुवनेश्वर से 29 सितंबर-24 नवंबर तक शुक्रवार व पटना से 30 सितंबर-25 नवंबर तक शनिवार को खुलेगी. ट्रेन संख्या 08449 भुवनेश्वर-पटना हमसफर स्पेशल भुवनेश्वर से शुक्रवार को दिन में 3:35 बजे खुलेगी.
वहीं, ट्रेन संख्या 08450 पटना-भुवनेश्वर हमसफर स्पेशल पटना जंक्शन से शनिवार को दिन में 2:00 बजे खुलेगी. यह ट्रेन अप व डाउन में पटना साहिब, फतुहा, बख्तियारपुर, बाढ़, मोकामा, किऊल, झाझा, जसिडीह, चितरंजन, आसनसोल, आद्रा, हिजली, बालासोर, भद्रक, जाजपुर के रोड व कटक स्टेशनों पर रुकेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें