32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जख्म बना नासूर, इलाज के लिए मांग रहा भीख

पटना. पीएमसीएच में दवा और बेहतर इलाज नहीं मिलने पर एक मरीज भीख मांगने लगा है. यह सुन कर आपको भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन पीएमसीएच में ऐसा मामला सामने आया है. शनिवार को इलाज के लिए भीख मांगते हुए दरभंगा के हीरा नाम के एक मरीज को देखा गया. परिसर में आये […]

पटना. पीएमसीएच में दवा और बेहतर इलाज नहीं मिलने पर एक मरीज भीख मांगने लगा है. यह सुन कर आपको भले ही अजीब लग रहा हो, लेकिन पीएमसीएच में ऐसा मामला सामने आया है. शनिवार को इलाज के लिए भीख मांगते हुए दरभंगा के हीरा नाम के एक मरीज को देखा गया. परिसर में आये मरीज व डॉक्टरों से भीख मांगते इस लावारिस मरीज को देख सभी हैरान रह गये.
जब नहीं मिला इलाज तो मांगने लगा भीख : दरभंगा के रहने वाले हीरा ने बताया कि दरभंगा स्टेशन पर ट्रेन से चढ़ने के दौरान एक पैर जख्मी हो गया व सिर में चोट लग गयी. स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने वहां के सरकारी अस्पताल में उसे भरती कराया, लेकिन मरीज की हालत देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. यहां आने के बाद डॉक्टरों ने लावारिस वार्ड में रेफर कर दिया.

लेकिन वार्ड में बेड नहीं दिया गया. साथ ही जो दवाएं खाने के लिए बोली गयी वह महंगी व बाहर की थी. नतीजा, हीरा अस्पताल के सभी वार्डों में घूम-घूम कर भीख मांगने लगा.मामले की जानकारी मुझे नहीं थी. जैसे ही जानकारी हुई मैंने तुरंत बेहतर इलाज करने को कहा. इलाज वार्ड में अच्छे तरीके से हो रहा है. सुविधाएं नि:शुल्क मुहैया करायी जायेंगी.

डॉ लखींद्र प्रसाद, अधीक्षक, पीएमसीएच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें