37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक में कोर्ट के पास आतंकियों ने किये 3 धमाके, 4 की मौत

पेशावर : पाकिस्तान के ख़ैबर पख़्तूनख़्वाह सूबे के चारसदा शहर में पुलिस ने जिला कचहरी पर आत्मघाती हमले की कोशिश करने वाले दो हमलावरों को ढेर कर दिया जबकि एक हमलावर धमाका करने में कामयाब रहा. इस धमाके में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल बताये जा रहे हैं. प्राप्त जानकारी के […]

पेशावर : पाकिस्तान के ख़ैबर पख़्तूनख़्वाह सूबे के चारसदा शहर में पुलिस ने जिला कचहरी पर आत्मघाती हमले की कोशिश करने वाले दो हमलावरों को ढेर कर दिया जबकि एक हमलावर धमाका करने में कामयाब रहा. इस धमाके में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल बताये जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत में एक अदालत के बाहर आतंकियों ने मंगलवार को कम से कम तीन धमाके किये. पुलिस ने धमाके के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि चारसद्दा जिले के तांगी शहर में विस्फोटों के बाद आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की.

विस्फोटों का तत्काल कोई कारण पता नहीं लग सका है. सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. चारसद्दा के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सुरक्षा को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में बीते एक हफ्ते में कई फिदायीन हमले हुए हैं जिसमें सौ से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें