32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला चिल्लाई नहीं, इसका मतलब बलात्कार नहीं हुआ, पढें क्या है मामला

रोम : इतालवी अदालत ने एक ऐसा फैसला सुनाया जिसपर इटली के न्याय मंत्री को सामने आना पड़ा. मंत्री ने अपने अधिकारियों से उस मामले की कथित रुप से जांच करने को कहा है जिसमें एक अदालत ने एक महिला के बलात्कार के आरोपी को इसलिए बरी कर दिया क्योंकि महिला मदद के लिए चिल्लायी […]

रोम : इतालवी अदालत ने एक ऐसा फैसला सुनाया जिसपर इटली के न्याय मंत्री को सामने आना पड़ा. मंत्री ने अपने अधिकारियों से उस मामले की कथित रुप से जांच करने को कहा है जिसमें एक अदालत ने एक महिला के बलात्कार के आरोपी को इसलिए बरी कर दिया क्योंकि महिला मदद के लिए चिल्लायी नहीं थी.

इतालवी संवाद समिति एएनएसए ने कल कहा कि मंत्री आंद्रे ओर्लांदो ने मंत्रालय निरीक्षकों से इस मामले की जांच करने को कहा है.

एएनएसए ने कहा कि तुरिन में एक अदालत ने पिछले महीने फैसला सुनाया था कि कथित रुप से बलात्कार करने वाले अपने सहकर्मी को महिला का ‘‘बहुत हो चुका” कहना यह साबित करने के लिए बहुत कमजोर प्रतिक्रिया है कि उसका बलात्कार हुआ था। फैसले में कहा गया था कि वह चिल्लाई नहीं या उसने मदद नहीं मांगी.

विपक्षी फोर्जा इटालिया पार्टी के सांसद अन्नाग्रेजिया कलाब्रिया ने फैसले की निंदा की। महिला समूहों ने भी इस फैसले की आलोचना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें