20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात में पत्रकार की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

अहमदाबाद : गुजरात के जूनागढ जिले में एक समाचार पत्र के कार्यालय में एक पत्रकार की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आज तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि धन के विवाद के चलते यह अपराध किया गया. राजकोट से प्रकाशित होने वाले गुजराती […]

अहमदाबाद : गुजरात के जूनागढ जिले में एक समाचार पत्र के कार्यालय में एक पत्रकार की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आज तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि धन के विवाद के चलते यह अपराध किया गया. राजकोट से प्रकाशित होने वाले गुजराती दैनिक ‘जय हिंद सांझ समाचार’ के ब्यूरो चीफ 53 वर्षीय किशोर दवे की सोमवार की रात जूनागढ के वंजारी चौक इलाके में स्थित अखबार के कार्यालय में धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी. जूनागढ बी डिवीजन के पुलिस इन्स्पेक्टर एम एम मकवाना ने बताया कि इस मामले में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया ‘जांच से पता चला है कि दवे आरोपियों के साथ ट्रान्सपोर्ट के कारोबार में पिछले करीब पांच साल से पार्टनर थे. धन के भुगतान को लेकर हुए विवाद के चलते उनकी हत्या हुई.’ गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान फिरोज कसामभाई हाला, संजय राम राठौड तथा आरिफ आलम सैयद के तौर पर हुई है.

मकवाना ने बताया ‘उन्होंने मिनी बस खरीदी थी और भुगतान दवे को करना था जो न कर पाने पर उनकी हत्या की गई.’ इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस, स्थानीय अपराध शाखा और विशेष अभियान समूह के अलग अलग दल बनाए गए. इन दलों ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी मदद ली जिसमें हत्यारे मोटरसाइकिल पर बैठ कर दवे के कार्यालय आते नजर आ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें