32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विमान में ISIS के समर्थन में नारेबाजी, मुंबई में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

मुंबई : मुंबई में इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग आज सुबह की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्लाइट में आतंकी संगठन आईएसआईएस के समर्थन में नारे लगने लगे थे जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. इसकी जानकारी जब यात्रियों ने क्रू-मेंबर को दी तो उन्होंने स्थिति को संभाला और विमान की इमरजेंसी लैंडिग […]

मुंबई : मुंबई में इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग आज सुबह की गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्लाइट में आतंकी संगठन आईएसआईएस के समर्थन में नारे लगने लगे थे जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. इसकी जानकारी जब यात्रियों ने क्रू-मेंबर को दी तो उन्होंने स्थिति को संभाला और विमान की इमरजेंसी लैंडिग तक नारे लगा रहे युवक को चारों ओर से घेरे रखा.

इस घटना के बाद विमान में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद फ्लाइट के सारे यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया और उक्त युवक को हिरासत में ले लिया. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि युवक कौन है और ऐसा करने के पीछे उसका उद्देश्‍य क्या है.

बताया जा रहा है कि ये फ्लाइट दुबई से कोच्ची जा रहा था. तभी विमान में एक शख्स ने आतंकी संगठन आईएसआईएस के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसके बाद फ्लाइट कि इमरजेंसी लैंडिंग मुंबई में सुबह 9:15 में कराई गई हालांकि स्थिति नियंत्रण में होने के बाद विमान को 9:35 बजे कोच्ची के लिए रवाना कर दिया गया.

पुलिस ने नारे लगाने वाले शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.एयरपोर्ट पुलिस डीसीपी ने मामले में बताया कि एयरलाइंस के विमान में दो यात्रियों को झगड़ा करने की शिकायत के बाद हिरासत में लिया गया है. इस्लामिक स्टेट के समर्थन में नारे लगने की अभी पुष्टि नहीं की जा सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें