35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Hema Malini को लेकर ट्विटर पर आ रही है प्रतिक्रिया, पढें क्या कह रहे हैं लोग

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी आज सड़क दुर्घटना में घायल हो गयीं हैं. जहां एक ओर वह अस्पताल में भर्ती हैं वहीं ट्विटर पर इस दुर्घटना के बारे में मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. ट्विटर पर वह देर रात से लगातार ट्रेंड कर […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी आज सड़क दुर्घटना में घायल हो गयीं हैं. जहां एक ओर वह अस्पताल में भर्ती हैं वहीं ट्विटर पर इस दुर्घटना के बारे में मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. ट्विटर पर वह देर रात से लगातार ट्रेंड कर रहीं है. जहां इस दुर्घटना को लेकर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

कुछ लोग वीवीआइपी होने के कारण हेमा मालिनी पर कार्रवाई नहीं होने के बारे में प्रश्‍न खड़ा कर रहे हैं. सूर्यनारायण नामक एक युवक ने ट्वीट किया कि यदि यह दुर्घटना किसी आम आदमी की कार से हो जाती तो अब तक कार्रवाई की जाती लेकिन अभी तक हेमा मालिनी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया है. इसका कारण यह है कि वह वीवीआइपी हैं.

जहां कुछ लोग हेमा मालिनी पर शराब पीकर गाडी चलाने का आरोप लगा रहे हैं वहीं कुछ लोग हेमा के बचाव में उतर गये हैं. ममता निगम ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा है कि यह अच्छा मजाक है. सभी जानते हैं कि हेमा मालिनी शराब नहीं ग्रहण करतीं हैं. वह एक अनुशासित नर्तकी हैं.

कैथ डिकोस्टा ने एक हेमा के एक फोटो के साथ ट्वीट किया कि तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि हेमा मालिनी पीछे की सीट पर बैठीं हैं लोग बेवजह यह ट्वीट कर रहे हैं कि उन्होंने शराब पी रखी थी और गाड़ी चला रहीं थीं.

आपको बता दें कि उनकी कार की एक ओल्टो से भीषण टक्कर हुई. जिसमें ओल्टो में सवार एक बच्चे की मौत हो गयी. हालांकि इस हादसे में हेमा मालिनी को चोट आयी है. तत्काल उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया . हेमा मालिनी को सिर पर चोट आयी है जिसके बाद उन्हें चार टाके लगाये गये हैं. हेमा मालिनी आगरा से जयपुर जा रही थी.

जिस कार से हेमा मालिनी की कार टकरायी उस कार में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल है प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें एक बच्चे की भी मौत हो गयी. हेमा मालिनी मर्सिडिज में सवार थी जो सुरक्षा के लिहाज से एक सुरक्षित कार है इसलिए उन्हें ज्यादा चोट नहीं आयी. फिर भी उनके नाक के ऊपर और दोनों भौंह के बीच गंभीर चोट आयी है.


https://twitter.com/sp_shekhar/status/616851887023788033
https://twitter.com/MissSonalChadha/status/616847711552143360

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें