32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पर डबल रोल कर किया युवती से प्यार का नाटक और धोखा

नयी दिल्ली: फेसबुक पर प्यार और फिर धोखे का एक मामला सामने आया है. गाजियाबाद के रहने वाले एक आदमी ने फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर एकयुवतीसे दोस्ती और प्यार का नाटक रचा. यही नहीं गाजियाबाद के साबिबाबाद निवासी 48 वर्षीय सुरेंद्र चौहान ने बताया कि उसका एक बड़ा भाई भी है लेकिन असल में […]

नयी दिल्ली: फेसबुक पर प्यार और फिर धोखे का एक मामला सामने आया है. गाजियाबाद के रहने वाले एक आदमी ने फेसबुक में फर्जी एकाउंट बनाकर एकयुवतीसे दोस्ती और प्यार का नाटक रचा.

यही नहीं गाजियाबाद के साबिबाबाद निवासी 48 वर्षीय सुरेंद्र चौहान ने बताया कि उसका एक बड़ा भाई भी है लेकिन असल में दोनों भाई की भूमिका वह खुद निभाता रहा .
दिल्ली की हौजखास पुलिस ने व्यक्ति को गिरफतार कर लिया है. आरोपी ने छह महीने तक युवती को धोखे में रखा और उससे दुष्कर्म किया.
दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त प्रेमनाथ ने बताया कि आरोपी शादीशुदा है और उसेके दो बच्चे भी हैं. पीड़ित युवती ग्रीन पार्क की रहने वाली है. आरोपी युवती से फेसबुक पर विशाल राजपूत नाम से मिला और दोस्ती और प्यार का नाटक करता रहा.
आरोपी ने खुद को मॉ़डल बताय था. कुछ समय बाद आरोपी युवती से फोन पर बात करने लगा. युवती अब शादी की बात भी करने लगी. लड़की जब भी मिलने के लिए कहती तो आरोपी शूटिंग में व्यस्त होने का बहाना बनाता.
दिसंबर 2013 में आरोपी ने लडकी को शादी के बहाने नेहरू प्लेस बुलाया लेकिन आखिरी समय में कहा कि वो कहीं व्यस्त है. और लड़की को अपने बड़े भाई वंश से मिलने के लिए कहा. और इस तरह आरोपी वंश बनकर लड़की से मिला. आरोपी ने लड़की से बातचीत की और कहा कि लड़की की उसे भाई शादी में कई दिक्कतें हैं.
आरोपी जनवरी में लड़की को हरिद्वार ले गया और कहा कि विशाल वहां उनके खानदानी गुरू के पास है वहां जाकर सारी अड़चनें दूर की जाएंगी. लेकिन वहां पहुंचकर कहा कि वो अचानक विदेश चला गया है. और इस तरह फिर आरोपी ने मंदिर में जाकर लड़की से शादी कर ली. साथ ही बहाना बनाया कि गुरूजी के आदेश के अनुसार विशाल से शादी की अड़चनों को दूर करन के लिए यह जरूरी है और छह महीने तक उन्हें पति पत्नी बनकर साथ रहना पड़ेगा.
जब दिल्ली आकर दोनों साथ रहने लगे तो लड़की ने कई बार विशाल के बारे में पूछा और उससे विशाल का नंबर मांगा तो वह टालने लगा और कहा कि वह विदेश में बस गया है अब वापस नहीं आएगा.
इसके अलावा आरोपी कई दिनों तक घर से बाहर भी रहने लगा तो युवती को शक हुआ. युवती ने आरोपी को पुलिस में जाने की धमकी. इस पर आरोपी ने युवती के घरवालों को उसकी अश्लीलल तस्वीरें भेजीं.
इस घटना के बाद युवती ने हौजखास थाने में मामला दर्ज कराया. जब आरोपी को पता चला तो वो लड़की का फोन लेकर गायब हो गया क्योंकि युवती के उस फोन में आरोपी का नंबर और तस्वीरें थीं.
एसएसओ हौज खास सतिंदर सांगवान व इंस्पेक्टर जसमोहिंदर की टीम ने काफी छानबीन के बाद आरोपी को पकड़ लिया है. जांच के दौरान ही मालूम हुआ कि वंश और विशाल बनकर बात करने वाला व्यक्ति एक ही है. साथ ही यह भी कि शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें