35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टरी ने की पुष्टि, बेंगलुरु में तीन वर्षीय बच्ची के साथ हुआ दुर्व्यवहार

सभ्य मानव समाज आज एक बार फिर शर्मसार हुआ है. बेंगलुरु के एक निजी स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना मंगलवार 21 अक्तूबर की है . बेंगलुरु पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची का यौन शोषण […]

सभ्य मानव समाज आज एक बार फिर शर्मसार हुआ है. बेंगलुरु के एक निजी स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना मंगलवार 21 अक्तूबर की है .

बेंगलुरु पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची का यौन शोषण हुआ है. उन्होंने बताया कि बच्ची की जांच निजी अस्पताल के डॉक्टर ने की और उन्होंने इस बात को माना कि बच्ची के साथ गलत आचरण हुआ है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छुट्टी के वक्त जब बच्ची की मां उसे स्कूल से लाने गयी, तो बच्ची को रोता हुआ पाया और उन्हें अपनी बच्ची काफी परेशान दिखी. घर जाकर उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने मां को दुर्व्यवहार के संबंध में बताया, लेकिन बच्ची यह नहीं बता सकी कि दुर्व्यवहार करने वाला व्यक्ति कौन है.

बच्ची की हालत देखकर उसके माता-पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आर्किड द इंटरनेशनल स्कूल परिसर में बच्ची के यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक इस संबंध में स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले भी बेंगलुरु के एक स्कूल में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आयी थी. जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया था. वहीं दिल्ली में भी एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की खबर विगत माह आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें