37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

25 मिनट तक लोगों की अटकी रहीं सांसें

मुजफ्फरपुर: दिघरा दलित बस्ती में आग लगने के बाद बिजली के खंभे से शॉट सर्किट के कारण आग की लपटें उठ रही थीं. इस दौरान सैकड़ों लोगों की जान अटकी रही. लाइन कटवाने के लिए ग्रामीण लगातार बिजली के कर्मचारियों को फोन कर रहे थे, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. 25 मिनट […]

मुजफ्फरपुर: दिघरा दलित बस्ती में आग लगने के बाद बिजली के खंभे से शॉट सर्किट के कारण आग की लपटें उठ रही थीं. इस दौरान सैकड़ों लोगों की जान अटकी रही. लाइन कटवाने के लिए ग्रामीण लगातार बिजली के कर्मचारियों को फोन कर रहे थे, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला. 25 मिनट बाद जब लाइन कटी, तबतक पूरी बस्ती में आग फैल चुकी थी.
जबतक पोल से आग की लपटें निकलती रहीं, तब तक एक भी ग्रामीण आग बुझाने के लिए आगे नहीं आया. देर शाम आग पर फायर ब्रिगेड की मदद से काबू पा लेने के बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों का आरोप है कि एस्सेल कर्मचारियों की लापरवाही के कारण पूरी बस्ती जल कर राख हो गयी. मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.
जोर की आवाज के साथ बिजली पोल में लगी आग
दलित बस्ती की रहने वाली सलोनी कुमारी ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह घर से पशु को चारा देने के लिए निकली थी. इस बीच जोर की आवाज के साथ बिजली के पोल में आग लग गयी. उससे निकलने वाली चिंगारी झोपड़ियों पर गिरने लगी. इससे बस्ती में अफरा-तफरी मच गयी. बस्ती के सभी लोग सुरक्षित तो निकल गये लेकिन, उनकी सारी संपत्ति जल कर खाक हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें