30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोल्ड ड्रिंक पिला कर डाक बम को लूटा, एनएच किनारे फेंका

मुजफ्फरपुर: चौथी सोमवारी पर बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने आये माड़ीपुर के जगदीश राम को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपराधियों ने लूट लिया. बेहोशी की हालत में उसे कुढ़नी थानाक्षेत्र में एनएच किनारे फेंक दिया. घटना रविवार शाम की बतायी गयी है. सोमवार की देर शाम एक ऑटो चालक ने जगदीश को उसके घर […]

मुजफ्फरपुर: चौथी सोमवारी पर बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने आये माड़ीपुर के जगदीश राम को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपराधियों ने लूट लिया. बेहोशी की हालत में उसे कुढ़नी थानाक्षेत्र में एनएच किनारे फेंक दिया. घटना रविवार शाम की बतायी गयी है. सोमवार की देर शाम एक ऑटो चालक ने जगदीश को उसके घर पर पहुंचाया.

उसके परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया है. अपराधियों ने उससे 1700 रुपये, एक मोबाइल फोन और सोने की हनुमानी लूट ली. एआइडीएसओ के जिला कार्यालय सचिव शिव कुमार ने बताया कि उनका भाई चौथी सोमवारी को बाबा गरीबनाथ मंदिर पर जलाभिषेक के लिए घर से शनिवार को निकला था.

रविवार दोपहर तक उनसे मोबाइल पर बात हुई. देर शाम जब मोबाइल पर संपर्क किया गया, तो स्विच ऑफ बता रहा था. सोमवार को घर नहीं पहुंचने पर वह शहर के सभी थाने में अपनी भाई की गुमशुदगी की शिकायत दी. सोमवार देर शाम उसे एक ऑटो चालक उन्हें लेकर माड़ीपुर स्थित आवास पर पहुंचा. ऑटो चालक ने बताया कि उसे कुढ़नी में एनएच किनारे बेहोशी की हालत में मिले. कांवरिया होने के कारण अपने घर ले जाकर सेवा की. होश आने पर जब अपना नाम-पता बताया, तो उसे घर पहुंचाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें