26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AMU के पूर्व छात्र नेता को पहले मारी गोली, फिर धारदार हथियार से किया वार, स्थिति गंभीर

अलीगढ़:उत्तर प्रदेश में आज दो अज्ञात हमलावरों ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष को गोरी मार दी और धारदार हथियार से उस पर वार किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि एएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारीसोमवार रात जब मोटरसाइकिल से मल्लाह […]

अलीगढ़:उत्तर प्रदेश में आज दो अज्ञात हमलावरों ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष को गोरी मार दी और धारदार हथियार से उस पर वार किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि एएमयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारीसोमवार रात जब मोटरसाइकिल से मल्लाह का नगला स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में दो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी और फिर धारदार हथियार से उन पर कई बार वार किये. हालांकि आसपास मौजूद लोगों के मौके पर पहुंचने पर हमलावर भाग गये.

एएमयू के प्रॉक्टर प्रोफेसर मोहसिन खान ने बताया कि यह वारदात एएमयू परिसर से सटे सिविल लाइंस क्षेत्र में हुई. गोली नदीम के कंधे को छूती हुई निकल गयी. उन्हें जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. नदीम ने इस मामले में पुलिस को दिए बयान में एएमयू के दो पूर्व छात्रों सलमान और अरमान का नाम लिया है. हालांकि तत्काल यह पता नहीं चल पाया है कि इस घटना को क्यों अंदाम दिया गया.

एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर समेत विश्वविद्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल जाकर नदीम का हाल पूछा और उन्हें हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें… यूपी : जेल में बंद माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के नाम पर पूर्व BSP विधायक से मांगी रंगदारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें