32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी : बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो घायल

सहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश और पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गये, जबकि दो बदमाश फरार हो गये. बदमाशों की तलाश में बीती रात पुलिस ने अभियान चलाया. गोली लगने से घायल हुए बदमाश और पुलिसकर्मी को उपचार […]

सहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश और पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गये, जबकि दो बदमाश फरार हो गये. बदमाशों की तलाश में बीती रात पुलिस ने अभियान चलाया. गोली लगने से घायल हुए बदमाश और पुलिसकर्मी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक देहात विधा सागर मिश्रा ने आज बताया कि गत रात बडगांव नानौता रोड पर नानौता निवासी नोशाद कबाड़ी की मोटरसाइकिल लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों का बडगांव थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने पीछा किया. पुलिस को आता देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलायी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलायी.

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ के दौरान थाना बेहट के ग्राम कादपुर निवासी एवम शमशाद गिरोह का सक्रिय सदस्य सतीश कश्यप गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसके दोनों साथी भाग गये. बदमाशों की ओर से चली गोली से सिपाही राहुल घायल हो गया. पुलिस को बदमाश के कब्जे से 32 बोर की पिस्तौल, लूट की मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें