37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैं कहीं नहीं जा रहा, भाजपा दुष्प्रचार कर रही है, मैं अदालत जाऊंगा : नरेश अग्रवाल

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो सकते हैं. यह खबर सूत्रों के हवाले से आयी थी, लेकिन समाचार आने के तुरंत बाद ही नरेश अग्रवाल ने खबर का खंडन किया और कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.मैं अखिलेश यादव के साथ हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो सकते हैं. यह खबर सूत्रों के हवाले से आयी थी, लेकिन समाचार आने के तुरंत बाद ही नरेश अग्रवाल ने खबर का खंडन किया और कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.मैं अखिलेश यादव के साथ हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने की खबर आधारहीन है. मैं अखिलेश के साथ खड़ा हूं और इस चुनाव में भाजपा का प्रदेश से खात्मा करना ही मेरा उद्देश है.नरेश अग्रवाल सपा के वरिष्ठ नेता हैं और राज्यसभा के सांसद भी हैं. वे उत्तर प्रदेश के हरदोई विधानसभा क्षेत्र से सात बार विधायक रहे हैं.
अग्रवाल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके भाजपा में जाने की बात कोरी अफवाह है. भाजपा उनसे डरी हुई है, इसलिए वह ऐसी अफवाहें फैला रही है. यह उनकी छवि खराब करने की साजिश है. वह इस मामले में अदालत तक जायेंगे. सपा से राज्यसभा सदस्य ने कहा, भाजपा जानती है कि जब वह चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे तो उसे व्यापारियों का वोट नहीं मिलेगा.

अग्रवाल ने कहा, यह सच है कि वह हाल में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले थे. चूंकि वह गृहमंत्री हैं, इसलिए वह काम के सिलसिले में उनके पास गये थे. इससे यह अंदाजा नहीं लगाया जाना चाहिए कि वह भाजपा में जा रहे हैं. उनकी आस्था सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और महासचिव रामगोपाल यादव में है.

मालूम हो कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले अग्रवाल के सपा छोडकर भाजपा में जाने की अटकलें जोरों पर थीं. कांग्रेस से गठबंधन के बारे में अग्रवाल ने कहा कि वह हमेशा कहते थे कि धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को और ताकतवर होकर सामने आना चाहिए. यह काम कांग्रेस के बिना संभव नहीं है. हम कांग्रेस के साथ वर्ष 2019 में भी चुनाव लड़ेंगे.

अग्रवाल ने एक सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अभी हों ना हों लेकिन भविष्य में प्रधानमंत्री पद के दावेवार जरुर होंगे. हम 2019 का चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ेंगे.

सपा के राज्यसभा सदस्य बेनी वर्मा के अपने बेटे राकेश वर्मा को मनचाही जगह से चुनाव का टिकट ना दिये जाने पर नाराजगी जताये जाने के बारे में अग्रवाल ने कहा ‘‘बेनी को चाहिए कि वह राज्यसभा से इस्तीफा दे दें. ऐसा करके वह ज्यादा वीरता का काम करेंगे. भीतरघात से उन्हीं को नुकसान होगा.” मालूम हो कि बेनी अपने पुत्र राकेश के लिये बाराबंकी की रामनगर सीट चाहते थे, लेकिन उन्हें कैसरगंज सीट से सपा का टिकट दिया गया, जिसे बेनी ने अस्वीकार कर दिया था और अखिलेश पर परोक्ष रुप से प्रहार किये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें