37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम योगी की मौजूदगी में उठी राम मंदिर निर्माण की मांग

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय गोरखपुर दौरे में हैं. यहां आज उनका दूसरा दिन है. योगी ने अपनी यात्रा के दूसरे दिन आज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में हिस्सा लिया. जहां उनकी मौजूदगी में राम मंदिर निमार्ण की मांग उठी. अयोध्या के दिगंबर अखाड़े के महंत सुरेश दास […]

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय गोरखपुर दौरे में हैं. यहां आज उनका दूसरा दिन है. योगी ने अपनी यात्रा के दूसरे दिन आज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में हिस्सा लिया. जहां उनकी मौजूदगी में राम मंदिर निमार्ण की मांग उठी.

अयोध्या के दिगंबर अखाड़े के महंत सुरेश दास ने कहा, हमे पूरा विश्वास है कि राम जन्‍मभूमि में राम मंदिर का ही निर्माण होगा, मस्जिद का नहीं. उन्‍होंने कहा, राममंदिर के निर्माण से ही उत्तर प्रदेश का विकास संभव है. सुरेश दास ने कहा, हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्‍वागत करते हैं. दूसरे समुदाय के लोगों को एक मौका दिया गया है, लेकिन बातचीत एक ही शर्त पर होगी कि राम जन्‍मभूमि में ही राम मंदिर का निर्माण होगा.

अगर दूसरे पक्ष इसे मानते हैं तो ठीक है और नहीं तो फिर केंद्र और यूपी में हमारी सरकार है. राज्‍यसभा में बहुमत आते ही राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाया जाएगा और मंदिर निर्माण का मार्ग प्रश्‍स्‍त होगा. उन्‍होंने मंदिर निर्माण तो होकर ही रहेगा. गौरतलब हो कि सुप्रीम कोर्ट ने बाबरी मसजिद-राम जन्मभूमि विवाद को बातचीत से सुलझाने की सलाह दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें