32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आजम के सेना पर दिये विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल, चौरफता घिरे ”मुलायम के दुलारे”

रामपुर /लखनऊ : भारतीय सेना के बारे में कथित अशोभनीय टिप्पणी करके सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर विवाद उत्पन्न कर दिया है. आजम ने इंडियन आर्मी पर रेप का गंभीर आरोप लगाया. लेकिन अब उन्‍हें सोशल मीडिया पर गाली पड़ रही है. लोगों ने उनके आरोप को गलत बताया और उनके बयान […]

रामपुर /लखनऊ : भारतीय सेना के बारे में कथित अशोभनीय टिप्पणी करके सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर विवाद उत्पन्न कर दिया है. आजम ने इंडियन आर्मी पर रेप का गंभीर आरोप लगाया. लेकिन अब उन्‍हें सोशल मीडिया पर गाली पड़ रही है. लोगों ने उनके आरोप को गलत बताया और उनके बयान को अशोभनिय बताया.

भाजपा ने मांग की है कि खान को पार्टी से निकाला जाना चाहिए क्योंकि वे धर्म के आधार पर लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आजकल अभिव्यिक्त की स्वतंत्रता के नाम पर भारतीय सेना को नीचा दिखाने का फैशन बन गया है. भाजपा प्रवक्ता ने सेना के खिलाफ बयान देने के लिये समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और वामदलों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सेना हमारी सुरक्षा करती है जबकि कांग्रेस, सपा और वामदल लगातार सेना के खिलाफ बयान दे रहे हैं और धुंधली तस्वीर पेश करने का प्रयास कर रहे हैं.

आजम खान का विवादित बयान, फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर महिला आतंकी ले रही हैं रेप का बदला : VIDEO

सोशल मीडिया पर एक शख्‍स ने कहा कि आजम का बयान सही नहीं है. रिकॉर्ड निकाल कर देखें तो पता चलेगा कि पूरे विश्व में भारतीय सेना की क्‍या छवि है. भारतीय सेना के मानवाधिकारों का रिकॉर्ड दुनिया में सबसे अच्छा है. एक और ट्विटर यूजर ने कहा कि भारतीय सेना में गंभीर आरोप लगाने के बाद आजम खान मेजर गोगोई की जीप में बांधे जाने का टॉप दावेदार बन गये हैं. एक शख्‍स ने लिखा, आजम खान ने भारतीय सेना और हिन्‍दुस्‍तान के बारे इस तरह के बयान देकर साबित कर दिया है की वो पाकिस्‍तान के वफादार हैं.
एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा, ‘आजम सियासत की गंदी नाली का ….. है, जो देर सबेर अपनी औकात जता देता है, मंत्री के रूप में सुविधाएं लूटने वाला, असल मे सेना विरोधी है’. ऐसे ही कई लोग हैं जो अब आजम खान को सोशल मीडिया पर घेर रहे हैं.
* क्‍या कहा था आजम खान ने भारतीय आर्मी के बारे में
रामपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आजम खान ने कश्मीर की घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि कश्मीर, त्रिपुरा, झारखंड की घटनाएं शर्मनाक हैं. खान ने कहा था कि महिलाओं के खिलाफ सुरक्षा बलों की ज्यादती के कारण कुछ स्थानों पर उनके गुप्तांग काट लिये गए. भाजपा प्रवक्ता संवाददाताओं से सपा नेता आजम खान के उस बयान के बारे में बात कर रहे थे जिसमें खान ने कथित तौर पर सेना पर जम्मू कश्मीर की घटनाओं का संदर्भ देते हुए आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें