32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वारदात: गैंगस्टर संदीप थापा को रास्ते से हटाने की थी तैयारी

रांची : अपराधी राजीव कुमार मिश्रा उर्फ बिट्टू मिश्रा रातू रोड, अपर बाजार व पंडरा इलाके में अपना दबदबा बनाना चाहता है़ यह इलाका संदीप थापा का भी कार्य क्षेत्र है, ऐसी स्थिति में दोनों में गैंगवार की आशंका थी़ पुलिस ने उसे प्रकाश यादव और मुकेश सिंह के साथ रातू के सिमलिया करमटोली के […]

रांची : अपराधी राजीव कुमार मिश्रा उर्फ बिट्टू मिश्रा रातू रोड, अपर बाजार व पंडरा इलाके में अपना दबदबा बनाना चाहता है़ यह इलाका संदीप थापा का भी कार्य क्षेत्र है, ऐसी स्थिति में दोनों में गैंगवार की आशंका थी़ पुलिस ने उसे प्रकाश यादव और मुकेश सिंह के साथ रातू के सिमलिया करमटोली के पास मनीष सिंह की चहारदीवारी के समीप से गिरफ्तार किया गया़ उनके पास से दो देसी पिस्तौल, छह कारतूस, दो मैगजीन व एक बोलेरो (जेएच-01जी-3234) जब्त किये गये हैं.
एसएसपी प्रभात कुमार ने यह जानकारी पत्रकारों को दी. उनके साथ कोतवाली एएसपी अंशुमन कुमार व डीएसपी संदीप कुजूर भी उपस्थित थे़ एसएसपी के अनुसार बिट्टू मिश्रा ने पुलिस को बताया कि संदीप थाना से उसकी पुरानी दुश्मनी है़ उसने मिश्रा के गिरोह के एक सदस्य की हत्या करवा दी थी़ उसके बाद से उसकी दुश्मनी संदीप थापा से हो गयी थी़ वह संदीप थापा काे रास्ते से हटाना चाहता था. उसके पूर्व ही पुलिस ने बिट्टू मिश्रा को उसके साथियाें के साथ गिरफ्तार कर लिया़ एसएसपी ने कहा कि अपराधी को पुलिस रिमांड पर लेगी.
पुलिस के अनुसार पंडरा क्षेत्र के रवि स्टील निवासी बिट्टू मिश्रा पर जिला के विभिन्न थानों में कुल 14 मामले दर्ज है़ं कोतवाली, सुखदेवनगर, सदर व चुटिया थाने में हत्या, लूट, रंगदारी व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं. वहीं सुखेदवनगर थाना क्षेत्र के उपहार सिनेमा के सामाने गली निवासी प्रकाश यादव पर कोतवाली में एक, सुखदेवनगर में चार व बरियातू में एक मामले दर्ज है़ं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें