27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगस्टर विकास तिवारी की दिल्ली से गिरफ्तारी

कनॉट पैलेस इलाके से पकड़ा गया, झारखंड लाये जाने की तैयारी रांची : हजारीबाग की पुलिस ने गैंगस्टर विकास तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. हजारीबाग की पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से उसे दिल्ली के कनॉट पैलेस इलाके से पकड़ा है. पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. विकास तिवारी […]

कनॉट पैलेस इलाके से पकड़ा गया, झारखंड लाये जाने की तैयारी
रांची : हजारीबाग की पुलिस ने गैंगस्टर विकास तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. हजारीबाग की पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से उसे दिल्ली के कनॉट पैलेस इलाके से पकड़ा है. पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.
विकास तिवारी दो जून को हजारीबाग कोर्ट परिसर में गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव की हत्या का मुख्य आरोपी है. जानकारी के अनुसार, विकास तिवारी को 30 जुलाई को दिल्ली में पहुंचने की सूचना हजारीबाग पुलिस को मिली थी.
इसके बाद हजारीबाग के एसपी ने पुलिस की एक टीम को दिल्ली भेजा. हजारीबाग की पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को दिन के 12 बजे उसकी गिरफ्तारी की सूचना आने लगी.
सूत्रों के अनुसार एडीजी (अभियान) एसएन प्रधान दिल्ली में हैं और वह स्थानीय पुलिस के साथ हजारीबाग पुलिस की टीम को मदद कर रहे हैं.
हजारीबाग कोर्ट परिसर में हुई थी सुशील की हत्या : हजारीबाग केंद्रीय कारा में बंद गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव को दो जून को पेशी के लिए कोर्ट परिसर में लाया गया था. एडीजे द्वितीय आरके सिंह की कोर्ट में पेशी के बाद दूसरे न्यायालय में ले जाये जाने के दौरान विकास तिवारी के गुर्गो ने सुशील श्रीवास्तव पर हमला कर दिया. सुशील के साथ गयासुद्दीन खान व मो कमाल की भी मौत हो गयी थी. सुशील श्रीवास्तव की मौत रिम्स लाये जाने के दौरान हो गयी थी.
कैसे पकड़ा गया
हजारीबाग एसपी को सूचना मिली थी कि विकास तिवारी 30 जुलाई को दिल्ली पहुंचा है. इसके बाद एसपी ने टीम का गठन कर दिल्ली भेजा, जहां कनॉट पैलेस से विकास तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया.
कौन है विकास तिवारी
विकास तिवारी, भोला पांडेय गिरोह का सरगना है. वह भोला पांडेय का भांजा है. पहले भोला पांडेय और फिर पिछले साल किशोर पांडेय की हत्या के बाद गिरोह का संचालन विकास तिवारी ही कर रहा था. विकास तिवारी रामगढ़ के पतरातू का रहनेवाला है. किशोर पांडेय की हत्या सुशील श्रीवास्तव के गिरोह ने की थी. विकास तिवारी ने इस हत्याकांड का बदला लेने की धमकी दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें