37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गेट पर शव रख तीन घंटे किया प्रदर्शन

केंद्रीय विद्यालय. गार्ड की फायरिंग से युवक की मौत के बाद भड़के बस्तीवासी युवक की पहचान संजय नगर के हेमलाल सिंह के रूप में की गयी सुबह सिटी एसपी प्रशांत आनंद ने घटनास्थल का मुआयना किया मृतक की पत्नी के बयान पर केस, आरोपी गार्ड गया जेल जमशेदपुर : केंद्रीय विद्यालय के गार्ड लाल बिहारी […]

केंद्रीय विद्यालय. गार्ड की फायरिंग से युवक की मौत के बाद भड़के बस्तीवासी

युवक की पहचान संजय नगर के हेमलाल सिंह के रूप में की गयी
सुबह सिटी एसपी प्रशांत आनंद ने घटनास्थल का मुआयना किया
मृतक की पत्नी के बयान पर केस, आरोपी गार्ड गया जेल
जमशेदपुर : केंद्रीय विद्यालय के गार्ड लाल बिहारी गोस्वामी के पुत्र संजीत कुमार गोस्वामी की गोली से शुक्रवार की रात मारे गये युवक की पहचान संजयनगर के हेमलाल सिंह के रूप में की गयी है. हेमलाल बर्मामाइंस के एक सीमेंट गोदाम में काम करता था. परिजनों के अनुसार शुक्रवार वह शौच के लिए गया था. पहचान के बाद पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद आक्रोशित बस्ती के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हेमलाल के शव के साथ केंद्रीय विद्यालय का गेट जाम कर दिया.
महिलाओं ने करीब तीन घंटे तक हंगामा किया. बस्तीवासी मृतक की पत्नी को नौकरी और पांच लाख रुपये मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. सूचना मिलते ही बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश रंजन व्रजवाहन के साथ पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. विलंब होने पर थाना प्रभारी ने प्राचार्या सोमा घोष को घटनास्थल पर बुलाया.
प्राचार्या ने बताया कि मृतक की पत्नी को स्कूल में अस्थायी नौकरी दिलाने का वह प्रयास करेंगी. साथ ही सिक्यूरिटी एजेंसी की ओर से भी मुआवजा की राशि परिवार को दी जायेगी. थाना प्रभारी राजेश रंजन ने आश्वस्त किया कि आरोपी संजीत कुमार के पिता लाल बिहारी गोस्वामी से आर्थिक मदद दिलायी जायेगी. प्राचार्य व थाना प्रभारी के आश्वासन पर बस्ती के लोगों ने शव उठाया.
पत्नी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी. मृतक की पत्नी भारती सिंह के बयान पर संजीत कुमार गोस्वामी के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी बागबेड़ा थाना में दर्ज की गयी है. पुलिस ने शुक्रवार रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने राइफल जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी के पिता लाल बिहारी गोस्वामी को मिला राइफल का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू करेगी. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.
प्राचार्या व थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद शव हटाया
रोका तो पत्थर चलाने लगा : सुजीत
आरोपी सुजीत ने बताया कि पिता लाल बिहारी गोस्वामी की जगह वह रात में ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान स्कूल के शिक्षक ने फोन कर बताया कि स्कूल परिसर में कोई प्रवेश कर गया है और ट्रार्च से लड़कियों को परेशान कर रहा है. वह देखने के लिए गया था. वहां मौजूद दो युवक उसे देखकर भागने लगे. थोड़ी दूर जाकर हेमलाल पत्थर मारने लगा. इसके बाद उसने उसके पैर में गोली मारी, लेकिन वह पीठ में लग गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें