32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्क्रैप व्यापारियों ने अखिलेश का लिया साथ, होगी कार्रवाई

जमशेदपुर: गैंगस्टर अखिलेश सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस व्यापारियों पर शिकंजा कसने में जुट गयी है. पुलिस द्वारा हरियाणा के गुरुग्राम में जब्त मोबाइल फोन व डायरी से दस बड़े व्यापारियों के नाम का पता चला है. पुलिस अखिलेश का स्क्रैप के व्यापार को आगे बढ़ाने में मदद लेने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई करेगी. […]

जमशेदपुर: गैंगस्टर अखिलेश सिंह की गिरफ्तारी के बाद पुलिस व्यापारियों पर शिकंजा कसने में जुट गयी है. पुलिस द्वारा हरियाणा के गुरुग्राम में जब्त मोबाइल फोन व डायरी से दस बड़े व्यापारियों के नाम का पता चला है. पुलिस अखिलेश का स्क्रैप के व्यापार को आगे बढ़ाने में मदद लेने वाले व्यापारियों पर कार्रवाई करेगी. एसएसपी अनूप टी मैथ्यू के नेतृत्व में अखिलेश गैंग को क्रैक करने में जुटी टीम ने शहर समेत दूसरे राज्यों के व्यापारियों की लिस्ट तैयार कर ली है.

पुलिस उन पर किस तरह की कार्रवाई करेगी, इसका खुलासा पुलिस अभी नहीं कर रही है. पुलिस भी इस बिंदू पर जांच कर रही है कि अखिलेश व्यापारियों के संपर्क में कैसे आया. कुछ व्यापारी शहर के हैं और कुछ दूसरे राज्यों के बताये जा रहे हैं. पुलिस दूसरे राज्य के व्यापारियों की तलाश में एक टीम शहर से दिल्ली समेत अन्य राज्यों में गयी है.

दो माह में अखिलेश की हो जायेगी संपत्ति जब्त : एसएसपी
एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने कहा है कि अखिलेश की संपत्ति का ब्योरा पुलिस के पास पहले से था, लेकिन गुरुग्राम में अखिलेश की गिरफ्तारी के बाद पूरा ब्याोरा पुलिस के सामने आ गयी है. सभी राज्यों में पुलिस टीम भेजकर अखिलेश की संपत्ति संबंधी कागजी कार्रवाई पुलिस कर रही है. उन्होंने कहा कि दो माह के अंदर इडी और आयकर विभाग के अधिकारियों की मदद से अखिलेश सिंह की संपत्ति जब्त कर ली जायेगी. इडी और आयकर विभाग से संपर्क साधा गया है.
ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में टीम जबलपुर रवाना
अखिलेश की संपत्ति का ब्योरा पुलिस ने इकट्ठा करने के बाद एसएसपी के निर्देश पर ग्रामीण एसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में एक टीम जबलपुर के लिए रवाना हो गयी है. टीम सोमवार की रात को रवाना हुई. टीम जबलपुर में अखिलेश की सपंत्ति की जांच करने के बाद वहां से जयपुर, देहरादून और नोएडा में भी अखिलेश सिंह के फ्लैट की जांच करेगी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरारी के दौरान अखिलेश इन जगहों पर जाकर पत्नी के साथ रहता था. पुलिस को सभी जगहों के फ्लैट के बारे में पता चला है. पुलिस अखिलेश सिंह के फ्लैट की तलाशी के लिए चारों राज्यों में पहुंच गयी है. जिला पुलिस की टीम वहां स्थानीय पुलिस की मदद से फ्लैट की तलाशी करेगी. हांलाकि इस बारे में जिला पुलिस कुछ नहीं बता रही है. पुलिस के मुताबिक अखिलेश के कई बड़े रहस्य जल्द ही मीडिया के सामने रखने की दिशा में पुलिस काम कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें