26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निजी क्लिनिक की संचालिका गिरफ्तार

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गयीं इलाज में लापरवाही का आरोप लगा दर्ज कराया गया था केस जमुई : डीएम आवास के पास स्थित एक निजी क्लिनिक की संचालक महिला चिकित्सक डाॅ निभा सिन्हा को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने महिला चिकित्सक को गिरफ्त में लेने के […]

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गयीं

इलाज में लापरवाही का आरोप लगा दर्ज कराया गया था केस
जमुई : डीएम आवास के पास स्थित एक निजी क्लिनिक की संचालक महिला चिकित्सक डाॅ निभा सिन्हा को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
पुलिस ने महिला चिकित्सक को गिरफ्त में लेने के बाद न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां से मुख्य न्यायिक दडांधिकारी ने महिला चिकित्सक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.
कहे थे जातिसूचक शब्द : बरहट प्रखंड क्षेत्र के मलयपुर निवासी रंजीत मेहतर ने 20 अप्रैल को लापरवाही बरतने को लेकर उक्त महिला चिकित्सक पर प्राथिमकी दर्ज करवाया था. दर्ज प्राथिमकी में उसने बताया था कि 19 अप्रैल को अपनी पत्नी पूजा देवी को डिलिवरी कराने के लिए डाॅ निभा सिन्हा के क्लिनिक में भरती कराया था.
महिला चिकित्सक ने प्रारंभिक जांच के बाद सर्वप्रथम अल्ट्रासाउंड कराने का सलाह दिया. अलट्रासाउंड की रिपोर्ट देखने के बाद चिकित्सक ने कहा कि सबकुछ ठीक है, आप पांच हजार रुपया जमा कर दें. नाॅर्मल डिलिवरी करवा दिया जायेगा.
निजी क्लिनिक की…
रुपये जमा करने के बाद उक्त चिकित्सक की लापरवाही के कारण बच्चा पेट में ही मर गया. आवेदक ने बताया ने महिला चिकित्सक ने जातिसूचक शब्द भी कहे थे. इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष संजीब कुमार ने बताया कि रंजीत मेहतर द्वारा जमुई थाना में कांड संख्या-117‍‍/16 के तहत डाॅ निभा सिन्हा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. दर्ज मामला के आलोक में वरीय पुलिस पदाधिकारी द्वारा अनुसंधान के दौरान मामले को सत्य पाये जाने पर अग्रेतर कार्रवाई की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें