23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला : अपराध की योजना बना रहे PLFI के बाल उग्रवादी समेत तीन गिरफ्तार

दुर्जय पासवान गुमला : कामडारा व बसिया थाना की पुलिस ने कोनसा गांव से पीएलएफआई के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक बाल उग्रवादी भी शामिल है. गिरफ्तार अन्य दो उग्रवादियों में अजीत केरकेट्टा व देवानंद हजाम है. इन लोगों के पास से उग्रवादी सामग्री व खाने पीने का सामान मिला है. ये […]

दुर्जय पासवान

गुमला : कामडारा व बसिया थाना की पुलिस ने कोनसा गांव से पीएलएफआई के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक बाल उग्रवादी भी शामिल है. गिरफ्तार अन्य दो उग्रवादियों में अजीत केरकेट्टा व देवानंद हजाम है. इन लोगों के पास से उग्रवादी सामग्री व खाने पीने का सामान मिला है. ये तीनों उग्रवादी एरिया कमांडर याकूब केरकेट्टा के दस्ते के सदस्य हैं. बाल उग्रवादी एक माह पहले हुए दंपती हत्याकांड में भी शामिल था.

किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे

एसडीपीओ बच्चनदेव कुजूर ने बताया कि कोनसा सरनाटोली पहाड़ में पीएलएफआई के एरिया कमांडर याकूब केरकेट्टा के दस्ता के होने की सूचना मिली थी. ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. तभी कामडारा व बसिया थाना की पुलिस और झारखंड जगुवार के जवान वहां पहुंच गये. पुलिस ने घेराबंदी की. तीन उग्रवादी संदेहास्पद स्थिति में थे. जबकि एरिया कमांडर याकूब वहां नहीं था. पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों उग्रवादियों को धर दबोचा. पूछताछ के बाद रविवार को तीनों को जेल भेज दिया गया.

गुमला की और अधिक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अभियान में शामिल पुलिस

उग्रवादियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी नरेश प्रसाद सिन्हा, बसिया थानेदार अशोक कुमार, सअनि रतनलाल मुरमू, सअनि मोहम्मद इसहाक अंसारी, झारखंड जगुआर के निरीक्षक मनोज कुमार, संदीप बाघवार शामिल थे.

उग्रवादियों के पास से बरामद समान

उग्रवादियों के पास से एक पिठू बैग, बारह बोर का दो जिंदा गोली, दो उग्रवादी परचा, तीन मोबाइल, एक सीटी, टॉर्च, मोबाइल चार्जर, चटाई, कंबल, चादर, बरतन कपड़े सहित अन्य सामग्री बरामद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें