32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो की मौत के बाद तीन नर्सिंग होम सील

विजयीपुर : विजयीपुर में झोला छाप डॉक्टरों की लापरवाही से दो मरीजों की मौत के बाद प्रशासन की आंखें खुल गयीं. डीएम के निर्देश पर विजयीपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने आदर्श क्लिनिक, डॉ नौशाद के क्लिनिक व कर्मभूमि अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर को सील कर दिया है. […]

विजयीपुर : विजयीपुर में झोला छाप डॉक्टरों की लापरवाही से दो मरीजों की मौत के बाद प्रशासन की आंखें खुल गयीं. डीएम के निर्देश पर विजयीपुर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम ने आदर्श क्लिनिक, डॉ नौशाद के क्लिनिक व कर्मभूमि अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर को सील कर दिया है.

इसकी भनक लगते ही विजयीपुर के तमाम नर्सिंग होग बंद रहे. बता दें कि दो मरीजों की मौत के बाद डीएम के आदेश पर जिला मलेरिया पदाधिकारी डाॅ चंद्रिका साह, पीएचसी प्रभारी डाॅ हरेंद्र सिंह, सीओ चंदन कुमार, थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने छापेमारी की. टीम सबसे पहले आदर्श क्लिनिक पहुंची. क्लिनिक में बाहर से ताला बंद था. ताला तोड़ा गया, तो टीम की आंखें फटी रह गयीं. अंदर दो मरीजों को चौकी पर लिटा कर पानी चढ़ाया जा रहा था.

दो महिला मरीजों को छोड़ कर डॉक्टर फरार हो गये थे. इसके बाद क्लिनिक को सील कर दिया गया. इसके बाद डाॅ नौशाद के क्लिनिक पर छापेमारी की गयी, जहां टीम को ऑपरेशन के सामान मिले. इस क्लिनिक को भी सील करने के बाद टीम ने कर्मभूमि अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर पर छापेमारी की, जहां का ताला तोड़ कर क्लिनिक की जांच की गयी.इन तीनों क्लिनिकों को सील कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें