32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

16 का रिक्शा 44 हजार में खरीदा, भ्रष्टाचार नहीं तो और क्या ?

लोगों के बीच चर्चा का विषय बनीं प्रभात खबर में प्रकाशित खबरें गया/मानपुर : 16 हजार रुपये का रिक्शा निगम में 44 हजार रुपये में खरीदा गया. यह भ्रष्टाचार नहीं, तो और क्या है. ये बातें निगम में गड़बड़ियों के विषय में प्रभात खबर में छपी खबरों की वार्ड पार्षद लालजी प्रसाद द्वारा मानपुर के […]

लोगों के बीच चर्चा का विषय बनीं प्रभात खबर में प्रकाशित खबरें

गया/मानपुर : 16 हजार रुपये का रिक्शा निगम में 44 हजार रुपये में खरीदा गया. यह भ्रष्टाचार नहीं, तो और क्या है. ये बातें निगम में गड़बड़ियों के विषय में प्रभात खबर में छपी खबरों की वार्ड पार्षद लालजी प्रसाद द्वारा मानपुर के दुर्गा स्थान में शनिवार को लगायी गयी प्रदर्शनी देखने पहुंचे लोगों ने कहीं. इस दौरान लोग आपस में कई तरह की चर्चाएं करते रहे. लोगों का कहना था कि प्रभात खबर की तरह अन्य समाचारपत्रों को भी ऐसे मामलों पर आवाज उठानी चाहिए.
लालजी प्रसाद ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रभात खबर द्वारा की गयी पहल को अंजाम तक पहुंचाया जायेगा. प्रदर्शनी को शहर के हर इलाके में लगाया जाना तय किया गया है. उन्होंने कहा कि समाचार प्रकाशित होने के बाद भी निगम के अधिकारियों की करनी में कोई फर्क नहीं पड़ा है, पर आम लोग प्रदर्शनी के माध्यम से भ्रष्टाचार की जानकारी पाकर काफी गुस्से में दिख रहे हैं.
जमीन पर काम नहीं किया जा रहा है. शहर के लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. निगम के अधिकारी सिर्फ लूट करने में लगे हैं. उच्च अधिकारियों को इस पर ठोस कार्रवाई करनी चाहिए.
ज्ञानी लाल
ट्राइ रिक्शा वार्ड में एक दिन दिखा. उसके बाद उसके दर्शन तक नहीं हुए. नहीं चलाना था, तो निगम में ज्यादा दाम पर रिक्शे की खरीद नहीं की जाती. हर जगह जनता के पैसों को बरबाद किया जा रहा है.
अर्जुन साव
निगम में ईमानदारी से काम होने के बाद ही शहर का विकास संभव है. सामान खरीद में लूट की हर सीमा को यहां के अधिकारी पार कर चुके हैं. अधिकारियों की जांच की जानी चाहिए व दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए.
कृष्णा प्रसाद
शौचालय के लिए आवेदन कई माह पहले जमा किया. यहां निगम के अधिकारी व कर्मचारी एक खाते में दो बार पैसा भेज रहे हैं. इसी कारण से सरकार की योजनाओं का सही लाभ आम लोग को नहीं मिल पाता है.
राधेमोहन
लूट-खसोट बंद कर शहर के विकास के लिए महत्वपूर्ण काम करने की जरूरत है. सभी मामलों में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए. इसके बाद ही शहर का विकास संभव है.
हेमंती कुमारी
इससे पहले भी प्रभात खबर के माध्यम से निगम के भ्रष्टाचार की खबर पढ़ चुके हैं. एक जगह पर छपी खबरों का फ्लैक्स के जरिये प्रदर्शन कर लोगों को जागरूक किया जाना सराहनीय काम है.
दुखन प्रसाद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें