36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैटरी बैकअप की चिंता छोडिये, वापसी कर रहा है Nokia 3310, जानें कितनी होगी कीमत

मुंबई : नोकिया बहुत जल्द अपने सबसे फेमस फोन 3310 को रीलॉन्च करने की तैयारी कर रही है. नोकिया 3310 की पहचान मजबूती और लंबी बैटरी लाइफ वाले फोन के रूप में है जिसे ग्राहकों का काफी प्यार मिला था. यहां उल्लेख कर दें कि नोकिया ने अपना यह पॉपुलर फोन 17 साल पहले 2000 […]

मुंबई : नोकिया बहुत जल्द अपने सबसे फेमस फोन 3310 को रीलॉन्च करने की तैयारी कर रही है. नोकिया 3310 की पहचान मजबूती और लंबी बैटरी लाइफ वाले फोन के रूप में है जिसे ग्राहकों का काफी प्यार मिला था. यहां उल्लेख कर दें कि नोकिया ने अपना यह पॉपुलर फोन 17 साल पहले 2000 में बाजार में उतारा था जिसकी डिमांड जोरों पर थी.

अब एक बार फिर कंपनी अपने इस शानदार फोन को लॉन्च करने जा रही है, क्योंकि स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप एक गंभीर समस्या आज के दिनों में है. ऐसे में 3310 को सैकेंडरी डिवाइस के तौर पर ग्राहक इस्तेमाल कर सकेंगे.

ऐसी खबर है कि 3310 की कीमत 4000 रुपये तक कंपनी तय कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इसी महीने बर्सिलोन में होने जा रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इस खबर पर मुहर लग सकती है.

गौर हो कि अभी भी भारत में कुछ ई-कॉमर्स साइट्स और स्टोर्स से 3310 को आप पर्चेज कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें