27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लिपकार्ट में मोटोरोला की मोबाइल पर भारी छूट, जानें क्या है आफर्स

ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने 20 और 21 फरवरी दो दिनों के लिए मोटोरोला के मोबाइल का स्पेशल सेल की घोषणा की है. इस स्पेशल सेल के तहत मोटोरोला के स्मार्टफोन और अन्य एसेसरीज की कीमत घटायी गयी है. मोटोरोला के पांच स्मार्टफोन की कीमत में छूट दी जा रही है. इनमें मोटो E 3 […]


ई कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने 20 और 21 फरवरी दो दिनों के लिए मोटोरोला के मोबाइल का स्पेशल सेल की घोषणा की है. इस स्पेशल सेल के तहत मोटोरोला के स्मार्टफोन और अन्य एसेसरीज की कीमत घटायी गयी है. मोटोरोला के पांच स्मार्टफोन की कीमत में छूट दी जा रही है. इनमें मोटो E 3 पावर, मोटो M, मोटो जी टर्बो एडिशन, मोटो Z, क्लासिक मोटो फोन शामिल है. इसके अलावा एसेसरीज में मोटो 360 सेकेंड जेनरेशन व हेडफोन सहित अन्य प्रोडक्ट के लिए भी ऑफर दिया जा रहा है. इंडसइंड बैंक के क्रेडिट कार्ड से दस प्रतिशत की डिस्काउंट की भी बात कही गयी है.

1. Moto E3 Power : मोटो ई 3 पावर की कीमत में500 की कमी की गयी है. अब यह 7,499 रुपये में मिलेगा. 2 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ इस फोन की बैटरी 3500 mAh की है. कैमरा क्वालिटी की बात करे तो 8 MP रियर कैमरा व 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

2. Moto Z Play: इस फोन में कॉम्बो ऑफर दिया गया है. एक्सचेंज करने पर 1800 रुपये की छूट दी गयी है.

3. Moto M (Grey) : फोन की कीमत 17,999 रुपये है. 4 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले इस फोन 16 MP का रियर कैमरा व 8 MP का फ्रंट कैमरा है. एक्सचेंज करने पर 15,000 तक की छूट दी गयी है.

4. Moto G Turbo Edition : मोटो जी टर्बो एडिशन की कीमत में 28 प्रतिशत की छूट दी गयी है. फोन की कीमत घटाकर 8,999 रुपये कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का रैम 2 जीबी है. वहीं 13 MP रियर कैमरा 5 MP फ्रंट कैमरा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें