32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब Apple का आईफोन आपकी पहुंच में! जानें क्या है पूरी खबर

मुंबई : यदि आप आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपर्ण है. ‘जी हां’ स्मार्टफोन कंपनी एप्पल की यह खबर सुनकर आपके खुशी की ठिकाना नहीं रहेगा. भारतीय स्मार्टफोन मार्किट को ध्यान में रखते हुए एप्पल अपने फ्लैगशिप फोन आईफोन-7 और 7s की लॉन्चिंग के बाद आईफोन-6s, आईफोन- […]

मुंबई : यदि आप आईफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपर्ण है. ‘जी हां’ स्मार्टफोन कंपनी एप्पल की यह खबर सुनकर आपके खुशी की ठिकाना नहीं रहेगा. भारतीय स्मार्टफोन मार्किट को ध्यान में रखते हुए एप्पल अपने फ्लैगशिप फोन आईफोन-7 और 7s की लॉन्चिंग के बाद आईफोन-6s, आईफोन- 6s Plus (128GB) की कीमतों में 22,000 रुपये तक की गिरावट करके आपको उपलब्ध करायेगी.

ख़बरों के मुताबिक अभी इस मॉडल की कीमत 82,000 रुपये थी लेकिन अब ये भारत में 60,000 में ग्राहकों को उपलब्ध हो जाएगा.

खबरों की माने तो एप्पल का 4 इंच स्क्रीन वाला स्मार्टफोन आईफोन-SE की कीमतों में भी गिरावट कंपनी कर रही है. अभी तक इस फोन का 64 GB वाल वेरिएंट भारतीय मार्किट में 49,000 रुपये में उपलब्ध है लेकिन जल्दी ही ये 44,000 रुपये में ग्राहकों के हाथ में होगा.

गौरतलब है कि एप्पल अपने नए फ्लैगशिप फोन आईफोन-7 और 7s को 7 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करेगी. इसी लॉन्च से पहले मार्किट में आईफोन की कीमतों में संशोधन किया जा रहा है.

आपको बता दें कि आईफोन-6s and आईफोन-6s Plus पिछले साल अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया गया था. उस वक्त आईफोन-6s (16GB) 62,000 रुपये में जबकि आईफोन-6s Plus (16GB) 72,000 रुपये में ग्राहकों को उपलब्ध कराई गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें