27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फीफा अंडर-17 विश्व कप : जापान-न्यू कैलेडोनिया का मैच ड्रॉ, जापान अंतिम 16 में

कोलकाता : पूर्वी एशिया की पावरहाउस जापानी टीम शनिवार को यहां न्यू कैलेडोनिया से 1-1 से ड्रा के बावजूद फीफा अंडर-17 विश्व कप में ग्रुप ई से प्री क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने में सफल रही. केतो नाकामुरा ने न्यू कैलेडोनिया के डिफेंस को पछाड़ते हुए जापान के लिये सातवें मिनट में गोल दागा जो तीन […]

कोलकाता : पूर्वी एशिया की पावरहाउस जापानी टीम शनिवार को यहां न्यू कैलेडोनिया से 1-1 से ड्रा के बावजूद फीफा अंडर-17 विश्व कप में ग्रुप ई से प्री क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने में सफल रही. केतो नाकामुरा ने न्यू कैलेडोनिया के डिफेंस को पछाड़ते हुए जापान के लिये सातवें मिनट में गोल दागा जो तीन मैचों में उनका चौथा गोल था.

जापान के लिये अंडर-17 विश्व कप में पदार्पण करने वाली टीम न्यू कैलेडोनिया के खिलाफ चीजें काफी आसान रहीं. लेकिन दूसरे हाफ में न्यू कैलेडोनिया ने कुछ अच्छे धावे बोले. इन प्रयासों की बदौलत कप्तान जेकब जेनो 83वें मिनट में पहली बार अंडर-17 विश्व कप में भाग ले रही टीम के लिये इतिहास रचने में सफल रहे.

यह न्यू कैलेडोनिया के लिये हालांकि यह दूसरा अंडर-17 विश्व कप गोल था जिसके लिये सिदरी वाडेंजेस ने फ्रांस के खिलाफ 1-7 से मिली हार में टूर्नामेंट का पहला गोल किया था. इस ड्रा के बावजूद जापान की टीम मेक्सिको 2013 के बाद पहली बार प्री क्वार्टरफाइनल स्थान सुनिश्चित करने में सफल रही जो उसका आठवां अंडर-17 विश्व कप भी है.
जापान ग्रुप ई में चार अंक से फ्रांस (नौ अंक) के बाद दूसरे स्थान पर रहा. 17 अक्तूबर को राउंड 16 के मैच में जापान इसी स्टेडियम पर ग्रुप एफ के विजेता से भिड़ेगा. न्यू कैलेडोनिया ने दो मैचों में 12 गोल गंवाये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें