26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डायनामोज की निगाह पहली जीत पर

नयी दिल्ली : तालिका में शीर्ष पर चल रहे एटलेटिको डि कोलकाता के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद आत्मविश्वास से भरी दिल्ली डायनामोज की टीम इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शनिवार को यहां चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी और यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की संभावना है. डायनामोज ने आइएसएल में अपना अभियान पुणो […]

नयी दिल्ली : तालिका में शीर्ष पर चल रहे एटलेटिको डि कोलकाता के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद आत्मविश्वास से भरी दिल्ली डायनामोज की टीम इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शनिवार को यहां चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी और यह मुकाबला काफी रोमांचक होने की संभावना है.
डायनामोज ने आइएसएल में अपना अभियान पुणो सिटी एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेल कर किया और इसके बाद उसने कोलकाता को 1-1 से ड्रॉ पर रोका. अब उसकी निगाह निश्चित रूप से कल अपने घरेलू मैदान पर पहली जीत दर्ज करने में पर लगी होगी. दिल्ली की टीम ने कोलकाता को अपनी क्षमता से परिचित करा कर उसका विजय अभियान रोका, लेकिन उन्हें शनिवार को चेन्नई के खिलाफ सकारात्मक परिणाम के लिए इसी तरह का बेहतर खेल दिखाना होगा.
विश्व कप विजेता इटली की टीम के मार्को माटरेज्जी की कोचिंग वाली चेन्नइयन एफसी टूर्नामेंट की अब तक की अजेय टीम है. उसने एफसी गोवा और केरल ब्लास्टर्स को 2-1 के समान अंतर से हराया था. दिल्ली की बात करें, तो उसका काफी दारोमदार अलेक्सांद्रो डेल पियेरो के प्रदर्शन पर निर्भर है. इटली के इस 39 वर्षीय दिग्गज खिलाड़ी ने अभी अपनी असली क्षमता का परिचय नहीं दिया है. हालांकि पिछले दो मैचों में उन्होंने कुछ अवसरों पर अपने कौशल का प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें