32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में घुसा ट्रक, महिला की मौत, सड़क जाम

दुमका के जरमुंडी में हुआ हादसा घर के बरामदे में सो रही थी महिला की ट्रक से दबने से हुई मौत तेज रफ्तार ट्रक ने बीस फीट मिट्टी की दीवार को ध्वस्त कर दिया बासुकिनाथ : जरमुंडी थानान्तर्गत बासुकिनाथ देवघर मुख्य मार्ग पर मंगलवार को दुधानी गांव में करीब तीन बजे भोर अनियंत्रित ट्रक बीआर […]

दुमका के जरमुंडी में हुआ हादसा

घर के बरामदे में सो रही थी महिला की ट्रक से दबने से हुई मौत
तेज रफ्तार ट्रक ने बीस फीट मिट्टी की दीवार को ध्वस्त कर दिया
बासुकिनाथ : जरमुंडी थानान्तर्गत बासुकिनाथ देवघर मुख्य मार्ग पर मंगलवार को दुधानी गांव में करीब तीन बजे भोर अनियंत्रित ट्रक बीआर 53ए/ 8965 सड़क किनारे स्थित एक घर में घुसा. जिसमें घर के बरामदे पर सो रही भुकली देवी (52) की मौत दबकर हो गयी. ट्रक की गति तेज रहने के कारण घर के बरामदे के बीस फीट मिट्टी की दीवार को ध्वस्त कर दिया. महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बरामदे के दूसरी ओर परिवार के और भी सदस्य सोये हुए थे. सभी बाल-बाल बचे.
दुर्घटना के बाद लखीसराय का रहनेवाला चालक अनौज कुमार ट्रक को छोड़कर भाग गया. लखीसराय से शिकारीपाड़ा चिप्स लोड करने जा रहा था. ग्रामीणों ने खलासी कुंदन कुमार की जमकर धुनाई कर दी. दुर्घटना में जमुई-हांसडीह का रहनेवाला खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने इलाज के लिए खलासी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरमुंडी पहुंचाया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी. सूचना मिलने के बाद एसआइ पीपी चौबे, राजेश पासवान आदि पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से मुआवजे एवं रोड ब्रेकर की मांग की.
घर में घुसा ट्रक…
ग्रामीणों ने किया सड़क जाम : दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे एवं रोड ब्रेकर की मांग को लेकर बासुकिनाथ-देवघर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. करीब साढ़े चार घंटे तक रोड जाम रहा. छोटी बड़ी वाहनों की लंबी लाइन लग गयी. गरमी के इस मौसम में यात्रियों एवं बच्चों को पेयजल के लिए काफी परेशानी हुई. जरमुंडी पुलिस जाम स्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाया बुझाया. ग्रामीण मुआवजे के साथ-साथ वाहनों की गति सीमा को नियंत्रित करवाने की मांग स्थानीय प्रशासन से कर रहे थे. ग्रामीणों ने कहा कि प्रशासन की उदासीनता के कारण ही इस मार्ग पर ओवरलोडेड ट्रक एवं अन्य वाहन तेज गति में चलती है. जिसके कारण लगातार इस मार्ग पर हादसे हो रहे हैं. प्रशासन से वाहनों की गति सीमा पर अंकुश लगवाने तथा रोड ब्रेकर लगवाने की मांग की ताकि इस तरह की दुर्घटनाओं पर रोक लग सके.
सीओ ने 10 हजार रुपये का मुआवजा दिया : दुर्घटना में बच्ची की मौत एवं रोड जाम की सूचना पाकर अंचलाधिकारी प्रमेश कुशवाहा, पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे. वे सभी मृतका के परिजनों से मिले. उसे हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया. सीओ ने मृतका की पुत्री सिबरतिया देवी एवं दामाद राजेश माल को दस हजार रुपये नगद राशि बतौर मुआवजा प्रदान कर उसके प्रति सहानुभूति प्रकट किया. पेंशन, आवास आदि सरकारी मदद दिलवाने का भरोसा दिलाया. उसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
घर में सोये थे लोग बाल-बाल बचे, घटना के बाद साढ़े चार घंटे जाम में फंसे रहे कई वाहन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें