32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक ऑफ बड़ौदा के सीनियर मैनेजर रहस्यमय ढंग से लापता

धनबाद-जमशेदपुर : बैंक ऑफ बड़ौदा की धनबाद मुख्य शाखा में पदस्थापित सीनियर मैनेजर अनिल भगत (32 साल) चार दिनों से रहस्यमय तरीके से लापता हैं. बैंक के क्षेत्रीय हेड असिस्टेंट जेनरल मैनेजर नंद दुलाल जेना ने धनबाद तथा जमशेदपुर पुलिस को उनके लापता होने की सूचना दी है. परिवारवाले भी जमशेदपुर आकर उनकी तलाश कर […]

धनबाद-जमशेदपुर : बैंक ऑफ बड़ौदा की धनबाद मुख्य शाखा में पदस्थापित सीनियर मैनेजर अनिल भगत (32 साल) चार दिनों से रहस्यमय तरीके से लापता हैं. बैंक के क्षेत्रीय हेड असिस्टेंट जेनरल मैनेजर नंद दुलाल जेना ने धनबाद तथा जमशेदपुर पुलिस को उनके लापता होने की सूचना दी है. परिवारवाले भी जमशेदपुर आकर उनकी तलाश कर रहे हैं,

लेकिन उनके संबंध में कोई सूचना नहीं मिल पायी है.

बैंक की धनबाद मुख्य शाखा में पदस्थापित सीनियर मैनेजर अनिल भगत इससे पूर्व जमशेदपुर में पदस्थापित थे तथा विगत 15 फरवरी को लोन सेक्शन में काम करने के लिए जमशेदपुर बुलाये गये थे. यहां दो दिन काम करने के बाद विगत 17 फरवरी की शाम जमशेदपुर से वापस धनबाद जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से निकले, लेकिन इसके बाद वे घर नहीं पहुंचे. 17 की रात तक उनके घर नहीं पहुंचने पर लोगों ने 18 फरवरी को जमशेदपुर फोन कर पता करने की कोशिश की.
बैंक ऑफ बड़ौदा के…
लेकिन अनिल के दोनों मोबाइल नंबर बंद मिले. इसके बाद परिजनों ने तत्काल जमशेदपुर में बैंक के रीजनल हेड एजीएम नंद दुलाल जेना से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने भी अनभिज्ञता जतायी. इसके बाद धनबाद और जमशेदपुर पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गयी.
अनिल की तलाश में जमशेदपुर पहुंचे उनके बड़े भाई बैजनाथ भगत ने बताया कि अनिल की अंतिम बार 17 फरवरी को अपराह्न तीन बजे मां से बात हुई थी. बैजनाथ ने बताया कि भाई जमशेदपुर से घर के लिए निकला था, लेकिन वहां पहुंचा नहीं, उससे बात भी नहीं हो पा रही है.
जमशेदपुर से धनबाद ट्रांसफर हुआ था :
अनिल भगत पहले बैंक ऑफ बड़ौदा, जमशेदपुर में ही पदस्थापित थे. करीब एक साल पहले उनका बैंक की धनबाद मुख्य शाखा में स्थानांतरण हुआ. वह ऑफिशियल काम से तीन दिन के लिए जमशेदपुर गये थे. अनिल धनबाद में धैया रानी तालाब के पास पत्नी, मां तथा भाइयों के साथ रहते हैं. जनवरी 2016 में उनका विवाह फूलमनी देवी से हुआ है. पत्नी को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि वह अचानक कहां गायब हो गये. उनका पैतृक गांव गुमला है.
17 को मुख्य प्रबंधक से हुई है बात : बैंकमोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य प्रबंधक बृज किशोर यादव ने बताया कि 15 फरवरी को बैंक के काम से जमशेदपुर बिस्टुपुर के ब्रांच में गये हुए थे. बृजकिशोर के अनुसार 17 फरवरी को आखिरी बार उनसे फोन पर बात हुई थी. उसके बाद से ही उनका फोन स्विच अॉफ आ रहा है.
बैंक प्रबंधन ने धनबाद और जमशेदपुर पुलिस को किया सूचित
बैंक प्रबंधन ने धनबाद और जमशेदपुर पुलिस को किया सूचित
परिवारवाले परेशान, चार दिन से गायब हैं अनिल भगत
लापता रहते मां के खाते से निकाले दस हजार
अनिल भगत के बड़े भाई बैजनाथ भगत ने बताया कि भाई 17 फरवरी से ही लापता है, लेकिन 20 फरवरी को उनकी मां के एकाउंट से दस हजार रुपये निकाले गये हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां का एकाउंट बैंक ऑफ इंडिया में है और उसी में उनकी पेंशन का पैसा आता है. अनिल के पास ही मां का एटीएम कार्ड भी रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें