22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूली में रिटायर्ड फौजी ने युवक को गोली मारी

भूली: भूली बस्ती के कुम्हार टोला में बुधवार की सुबह मामूली विवाद में नीलेश राय नामक 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी गयी. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. गोली कंधे में लगी है. गोली मारने का आरोप पड़ोस के मनोज सिंह (55) पर है. वह रिटायर्ड आर्मी जवान है और घटना के […]

भूली: भूली बस्ती के कुम्हार टोला में बुधवार की सुबह मामूली विवाद में नीलेश राय नामक 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी गयी. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. गोली कंधे में लगी है. गोली मारने का आरोप पड़ोस के मनोज सिंह (55) पर है. वह रिटायर्ड आर्मी जवान है और घटना के बाद अपनी पत्नी को लेकर फरार हो गया है.
तीन गोली चलायी थी : प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मनोज सिंह ने नीलेश राय पर पिस्टल से तीन गोलियां चलायी. पहली गोली हवा में चलायी. दूसरी गोली सीधे नीलेश पर. लेकिन वह बच गया. इसके बाद उसने तीसरी गोली नीलेश के सामने आकर उसके कंधे पर चला दी. गोली मारने के बाद मनोज सिंह अपनी बाइक से अपनी पत्नी के साथ निकल गया. पिस्टल लाइसेंसी थी या अवैध यह जांच का विषय है. डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) नवल शर्मा ने पीएमसीएच पंहुचकर भूली ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार और घायल के परिजनों से मामले की जानकारी ली. बता दें कि निलेश रामगढ़ में रहकर पढ़ाई कर रहा है और पूजा में अपने घर आया है. उसके पिता संतोष राय रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी हैं. पहले यह परिवार कतरा में रहता था. हाल के वर्षों में भूली में अपना आवास बना कर रहने आया है.
बिजली का खंभा गिरने पर हुआ िववाद
रिटायर्ड आर्मी जवान मनोज सिंह के घर बिजली का तार बांस के खंबे के सहारे आया है. सुबह में किसी कारण से वह बांस गिर गया था. बांस गिरने से बिजली का तार भी नीचे गिर गया था. नीलेश के परिजनों ने वहीं के एक बच्ची को भेजकर कहलवाया कि अपना तार हटवा लें नहीं तो वहां खेलने वाले बच्चों को करंट लग सकता है. जब बच्ची ने मनोज सिंह को यह बात बतायी तो वह गुस्से में अपनी पत्नी के साथ पिस्टल लेकर बाहर आया और नीलेश के घरवालों पर पोल गिराने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज करते हुए गोलियां चला दी. गोली मारकर मनोज अपनी पत्नी के साथ फौरन अपनी डिस्कवर बाइक से भाग निकला. बताया जाता है कि दोनों परिवार में पहले से विवाद था. उनमें बोलाचाली नहीं होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें