35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क पर उतरे लोग, तो पंपिंग सेट लगा निगम निकालने लगा पानी

दरभंगा : करीब 10 दिनों से नगर के कई मोहल्ले में हजारों लोग जलजमाव को भोग रहे हैं. लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है. निगम के लाख प्रयास के बाद अभी भी करीब आधे दर्जन मुहल्ले में जलजमाव की स्थिति है. उधर मंगलवार को जब उर्दू में लोगों ने सड़क जाम किया […]

दरभंगा : करीब 10 दिनों से नगर के कई मोहल्ले में हजारों लोग जलजमाव को भोग रहे हैं. लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है. निगम के लाख प्रयास के बाद अभी भी करीब आधे दर्जन मुहल्ले में जलजमाव की स्थिति है. उधर मंगलवार को जब उर्दू में लोगों ने सड़क जाम किया तो निगम की ओर से बुधवार को लहेरियासराय के शास्त्री नगर में चार पंपसेट लगाकर पानी को निकालने का काम शुरू किया गया.
वार्ड 31 से जलनिकासी के लिए चार पम्पिंग सेट लगाया गया. इससे पानी निकासी का काम शुरू हो सका. सैदनगर स्थित रमोलिया पुल के निकट पूर्व में बने नासी को काटकर पानी को बहाया जा रहा है. पानी निकासी का पर्यवेक्षण नगर अभियंता रतन किशोर वर्मा व सहायक अभियंता सउद आलम, जेई संजय शरण सिंह कर रहे हैं. पानी निकासी स्थल पर डिप्टी मेयर बदरूजमा खां भी पहुंचे. उधर अभंडा तथा न्यू अभंडा मुहल्ले में अभी भी डेढ़ से दो फीट तक पानी लगा है.
लोगों की आवाजाही पानी से होकर ही हो रही है. लगातार पानी जमे रहने के कारण लोग जलजनित बीमारी से प्रभावित होने लगे हैं. पंपसेट लगाकर जलनिकासी की व्यवस्था किये जाने के बाद अब लोगों को उम्मीद है कि एक से दो दिनों में जलजमाव से मुक्ति मिल जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें