37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर (यूपी) : जहां उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है वहीं यहां अपराधी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को अपने बेटे की हत्या मामले में चश्मदीद गवाह एक स्थानीय भाजपा नेता को अपराधियों ने गोली मार दी गयी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो […]

मुजफ्फरनगर (यूपी) : जहां उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है वहीं यहां अपराधी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को अपने बेटे की हत्या मामले में चश्मदीद गवाह एक स्थानीय भाजपा नेता को अपराधियों ने गोली मार दी गयी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गये. बताया जा रहा है कि उन्होंने मामला वापस लेने से इनकार कर दिया था.

जिले के मिरानपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत नगला खेपड गांव में मामले को वापस लेने से इनकार कर देने पर शोभाराम आर्य (60) को गोली मार दी गयी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. क्षेत्राधिकारी एस के प्रताप के अनुसार आर्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना तब हुई जब वह अपने घर लौट रहे थे और इसके पीछे की वजह उनकी पुरानी दुश्मनी है. आर्या के बेटे ओमवीर की 2014 में हत्या कर दी गई थी और वह इस मामले में चश्मदीद गवाह और शिकायती थे. उनके उपर इस मामले को वापस लेने के लिए दबाब डाला गया. बहरहाल, इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गई है और तनाव कम करने के लिए अतिरिक्त पुलिस को तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें