35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन कब्जे का विरोध करने पर बम से हमला, जमीन मालिक जख्मी

मालदा. अपनी चार डिसमिल जमीन पर कब्जे का विरोध कर रहा जमीन मालिक बम हमले में घायल हो गया. घायल अब्दुल कयूम (50) का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में हो रहा है. शुक्रवार की सुबह बमबाजी की यह घटना चांचल थाने की चंद्रपाड़ा ग्राम पंचायत के बल्लापुर गांव में घटी. घायल व्यक्ति के परिवार ने […]

मालदा. अपनी चार डिसमिल जमीन पर कब्जे का विरोध कर रहा जमीन मालिक बम हमले में घायल हो गया. घायल अब्दुल कयूम (50) का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में हो रहा है. शुक्रवार की सुबह बमबाजी की यह घटना चांचल थाने की चंद्रपाड़ा ग्राम पंचायत के बल्लापुर गांव में घटी. घायल व्यक्ति के परिवार ने इस घटना को लेकर तारीकुल शेख, नजीमुल शेख, रूहुल और उनके दलबल के खिलाफ चांचल थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

बल्लालपुर में अब्दुल कयूम के घर के सामने चार डिसमिल खाली जमीन है. आरोपियों ने इस जमीन पर कब्जा कर लिया था. शुक्रवार की सुबह कब्जा की गयी जमीन की आरोपी चहारदीवारी कर रहे थे. जमनी मालिक अब्दुल कयूम ने इसे रोकने गये. तभी आरोपियों ने लाठी-डंडा लेकर उन पर हमला बोल दिया. अब्दुल को मार खाते देख परिवार के लोग उसे बचाने पहुंचे.

इस पर आरोपियों ने बम से हमला कर दिया. बम के हमले में अब्दुल के दोनों हाथ और पैर जख्मी हो गये. तभी ग्रामीणों को आता देख आरोपी भाग खड़े हुए. घायल अब्दुल की पत्नी मरियम बीबी ने बताया कि हमारी जमीन पर तारीकुल शेख और उसका दलबल जबरन कब्जे की कोशिश कर रहा था. सड़क किनारे की इस जमीन की काफी कीमत है. पूरी घटना की शिकायत चांचल थाना पुलिस के पास की गयी है. चांचल के एसडीपीओ सजलकांति विश्वास ने बताया कि पूरे मामले की चांचल थाना पुलिस जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें