32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे ट्रैक पर मिला डोरंडा कॉलेज के छात्र का शव

सुबह कॉलेज जाने के लिए घर से निकला था रजनीश रंजन रेलवे ट्रैक पर शव होने की सूचना पुलिस को शनिवार की देर रात मिली. रजनीश सुबह में ही कॉलेज जाने के लिए घर से निकला था. उसके बाद से घर नहीं पहुंचा था. रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के डिबडीह के समीप रेलवे ट्रैक […]

सुबह कॉलेज जाने के लिए घर से निकला था रजनीश रंजन
रेलवे ट्रैक पर शव होने की सूचना पुलिस को शनिवार की देर रात मिली. रजनीश सुबह में ही कॉलेज जाने के लिए घर से निकला था. उसके बाद से घर नहीं पहुंचा था.
रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के डिबडीह के समीप रेलवे ट्रैक से 20 वर्षीय युवक रजनीश रंजन का शव बरामद किया गया. स्थानीय लोगों ने युवक की हत्या की आशंका जतायी है. रजनीश रंजन डोरंडा कॉलेज का छात्र था. घटना शनिवार देर रात की है.
सूचना मिलने पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर उसके अस्वाभाविक मौत का केस रविवार को दर्ज कर लिया. पुलिस के अनुसार छात्र डोरंडा फॉरेस्ट कॉलोनी का रहनेवाला था. वह सुबह में कॉलेज जाने के लिए घर निकला, लेकिन वापस घर नहीं लौटा. दिन में करीब तीन बजे परिजनों ने रजनीश को फोन किया. उसने बताया कि वह अरगोड़ा चौक के समीप है और जल्द ही घर पहुंच जायेगा. जब वह शाम तक घर नहीं लौटा, तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी बीच शनिवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव बरामद कर स्थानीय लोगों को उसे पहचानने के लिए कहा, उस समय शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. बाद में युवक की पहचान रजनीश कुमार के रूप में हुई. तब उसके परिजनों को बुला कर शव की पहचान करायी गयी.
पुलिस को आशंका है कि युवक किसी बात से परेशान था. इसी वजह से उसने ट्रेन से कट कर जान दे दी. हालांकि परिजनों ने अभी पुलिस को घटना के संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है. वहीं, दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने आशंका जतायी है कि छात्र की पहले हत्या की गयी होगी. हत्या की घटना में उसकी पहचान के युवक शामिल हो सकते हैं. किसी आपसी विवाद में उसकी हत्या की गयी होगी. बाद में उसके शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया गया होगा, जिस कारण उसके शरीर के अंग क्षत-विक्षत हो गये.
स्थानीय लोगों के अनुसार हत्या की घटना को छुपाने के लिए ऐसा किया गया होगा. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि रजनीश की मौत कैसे हुई थी. फिलहाल पुलिस घटना के बारे में जानकारी एकत्र करने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें