27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोकशी की सूचना पर चपरासी गांव में छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

मुजफ्फरनगरः जिले के चपरासी गांव में गोकशी की सूचना पर एक घर में छापा डालने पहुंची पुलिस पर लोगों ने कथित तौर पर पथराव कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक शहरी ओमवीर सिंह ने बताया कि गोकशी की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार की रात जिले […]

मुजफ्फरनगरः जिले के चपरासी गांव में गोकशी की सूचना पर एक घर में छापा डालने पहुंची पुलिस पर लोगों ने कथित तौर पर पथराव कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक शहरी ओमवीर सिंह ने बताया कि गोकशी की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार की रात जिले के चपरासी गांव में छापेमारी की. उन्होंने बताया कि पुलिस ने छापेमारी में वहां से मांस और खाल बरामद की, जिसके बाद घर में रहने वाले नौ लोगों ने घर की छत से पुलिसकर्मियों पर पथराव करना शुरू कर दिया.

इस खबर को भी पढ़ेंः आजम ने गोवध पर रोक के लिए कानून बनाने की मांग की

पुलिस ने बताया कि इस पथराव में तारिक वसीम और विशंबर सिंह घायल हो गये. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों के पकडने के प्रयास किये जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पहले एक आरोपी को पकड़ लिया था, लेकिन बाद में एक अन्य आरोपी ने उसे पुलिस से छुड़ा लिया. एहितयात के तौर पर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि पुलिसकर्मियों पर पथराव की यह दूसरी घटना है. इससे पहले पिछले सप्ताह गोकशी की सूचना पर शेरपुर गांव के एक घर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया था, जिसमें पांच पुलिस वाले समेत कम से कम आठ लोग घायल हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें