26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधेपुरा : मधेपुरा में तनाव, निषेधाज्ञा लागू सात जिलों की इंटरनेट सेवा है बंद

मुरलीगंज (मधेपुरा) : जिले के मुरलीगंज शहर में तनाव का माहौल है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में बताया जा रहा है. नहर में अवशेष मिलने से शुरू हुआ मामला मंगलवार को भी तनाव का कारण बना रहा. उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों व मीडिया के वाहनों पर पथराव किया. हालांकि, पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया़ अब तक […]

मुरलीगंज (मधेपुरा) : जिले के मुरलीगंज शहर में तनाव का माहौल है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में बताया जा रहा है. नहर में अवशेष मिलने से शुरू हुआ मामला मंगलवार को भी तनाव का कारण बना रहा. उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों व मीडिया के वाहनों पर पथराव किया. हालांकि, पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया़ अब तक 22 लोगों को हिरासत में लिया गया है.
पांच पुलिसकर्मी भी पथराव में घायल हो गये. मुरलीगंज में धारा 144 लागू कर दी गयी है. सोमवार की शाम से ही मधेपुरा सहित अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा व सुपौल जिलों की इंटरनेट सेवा अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दी गयी है.
वहीं, मंगलवार को एनएच 107 पर उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की और एक निजी चैनल के ओवी वैन को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने आंसू गैस के गोले दाग कर उपद्रवियों को खदेड़ दिया. मौके पर कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे. लोगों ने शांति बहाल करने के लिए जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें